For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विवादों में घिरी प्रशिक्षु IAS पूजा खेडकर की मां मनोरमा हिरासत में

11:36 AM Jul 18, 2024 IST
विवादों में घिरी प्रशिक्षु ias पूजा खेडकर की मां मनोरमा हिरासत में
पूजा खेडकर की मां मनोरमा। वीडियो ग्रैब
Advertisement

पुणे, 18 जुलाई (भाषा)

Trainee IAS Pooja Khedkar Mother: पुणे पुलिस ने विवादों में घिरी प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर को जमीन विवाद में कथित तौर पर बंदूक दिखाकर कुछ लोगों को धमकाने के मामले में हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Advertisement

एक अधिकारी ने बताया कि मनोरमा को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के महाड से हिरासत में लिया गया। दरअसल, एक वीडियो सामने आया था, जिसमें मनोरमा पुणे के मुलशी तहसील के धडवाली गांव में भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों को कथित तौर पर बंदूक दिखाकर धमकाती नजर आ रही थीं।

इसके बाद से पुलिस मनोरमा और उनके पति दिलीप खेडकर की तलाश में जुटी थी। पुणे (ग्रामीण) में पौड पुलिस ने खेडकर दंपति और पांच अन्य के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा-323 (बेईमानी या धोखाधड़ी से संपत्ति हटाना या छिपाना) सहित अन्य धाराओं और शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

Advertisement

पुणे (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने बताया, ‘‘मनोरमा खेडकर को रायगढ़ जिले के महाड से हिरासत में लिया गया है और उन्हें पुणे लाया जा रहा है, जहां औपचारिकताएं पूरी होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।'' आरोपी मनोरमा, उनके पति दिलीप और पांच अन्य लोगों का पता लगाने के लिए कई टीम गठित की गई थीं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×