For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अजय शर्मा ने छोड़ी भाजपा, थामा कांग्रेस का हाथ

08:35 AM Jul 15, 2024 IST
अजय शर्मा ने छोड़ी भाजपा  थामा कांग्रेस का हाथ
चंडीगढ़ कांग्रेस भवन सेक्टर 35 में रविवार को भाजपा नेता अजय शर्मा व उनके समर्थकों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते सांसद मनीष तिवारी और प्रदेशाध्यक्ष एचएस लक्की। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 14 जुलाई (हप्र)
भाजपा नेता अजय शर्मा और नरिंदर सिंह रिंकू रविवार को अपने 200 से अधिक समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष एचएस लक्की ने स्थानीय सांसद मनीष तिवारी की मौजूदगी में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाया।
भाजपा नेताओं का कांग्रेस में स्वागत करते हुए सांसद मनीष तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की विचारधारा भारत के लोकाचार और देश के संविधान में निहित उच्च आदर्शों के अनुरूप है।
अजय शर्मा और नरिंदर सिंह रिंकू ने कहा कि आज कांग्रेस में शामिल होना उनके लिए घर वापसी जैसा है, क्योंकि उन्होंने कुछ मतभेदों के कारण 2022 में पार्टी छोड़ दी थी, जो अब सुलझ गए हैं।
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एचएस लक्की ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए भाजपा नेताओं को आश्वासन दिया कि पार्टी जल्द ही उन्हें महत्वपूर्ण पद सौंपेगी। कांग्रेस में शामिल होने वाले भाजपा के अन्य नेताओं में बॉबी आनंद, कल्लू राम धनास, तेजबीर, सतीश कुमार, सचिन तलवार, भारती तलवार और गुलाब सिंह आदि शामिल रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×