मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तमिलनाडु: एयर इंडिया की उड़ान की सफल लैंडिंग

08:13 PM Oct 11, 2024 IST

नयी दिल्ली, 11 अक्तूबर (एजेंसी)

Advertisement

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली से शारजाह जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान, जिसे हाइड्रॉलिक फेल्योर के कारण तकनीकी समस्या का सामना करना पड़ा था, अब सफलतापूर्वक लैंड कर गई है। यह उड़ान तिरुचिरापल्ली के हवाई क्षेत्र में ईंधन कम करने के लिए चक्कर लगा रही थी।

Advertisement

 

एयरपोर्ट निदेशक गोपालकृष्णन ने पुष्टि की है कि विमान ने सुरक्षित लैंडिंग की है और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। लैंडिंग से पहले सुरक्षा के लिए 20 से अधिक एंबुलेंस और अग्निशामक गाड़ियां हवाई अड्डे पर तैनात की गई थीं।

विमान में 141 यात्री सवार थे, और सभी आवश्यक सुरक्षा उपाय किए गए थे। हाइड्रॉलिक फेल्योर का मतलब था कि विमान के लैंडिंग गियर और ब्रेक जैसे महत्वपूर्ण सिस्टम में समस्या आई थी, लेकिन लैंडिंग के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई थीं। जिला कलेक्टर ने भी पुष्टि की है कि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति के लिए तैयारियां की गई थीं।

इस घटना के बाद यात्रियों और उनके परिवारों में राहत की लहर है, और एयर इंडिया ने यात्रियों को सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद दिया है।

Advertisement