मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अग्रवाल मैत्री संघ ने किया ‘एक शाम महाराजा अग्रसेन के नाम’ कार्यक्रम आयोजित

07:31 AM Oct 22, 2024 IST
बहादुरगढ़ में सोमवार को एक शाम महाराजा अग्रसेन के नाम भजन संध्या कार्यक्रम में शिरकत करते मुख्यातिथि व अन्य। -निस

बहादुरगढ़, 21 अक्तूबर (निस)
अग्रवाल मैत्री संघ द्वारा सेक्टर 6 के कम्युनिटी सेंटर में ‘एक शाम महाराजा अग्रसेन के नाम’ कार्यक्रम हुआ। इसमें पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने मुख्यातिथि के तौर शिरकत की। जबकि विशिष्ट अतिथि राजेश गुप्ता उप प्रधान महाराजा अग्रसेन सत्यनारायण अस्पताल, श्रीनिवास गुप्ता अध्यक्ष बहादुरगढ़ शिक्षा सभा, भाजपा जिला उपाध्यक्ष डा. पंकज जैन रहे। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री मनोज गोयल गुडियानिया मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे। सभी का यहां पहुंचने पर आयोजनों की ओर से सम्मान किया गया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन एवं महाराजा अग्रसेन के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करके हुआ। इसके बाद भजन गायक हेमंत ठाकुर ने सुंदर गणेश वंदना एवं भगवान अग्रसेन के भजन प्रस्तुत किए। अग्रवाल समाज की प्रमुख भजन गायिका प्रिंसी गोयल ने भगवान अग्रसेन के भजनों के माध्यम से उपस्थित जनसमूह को भावविभोर कर दिया। समाज के 75 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों, मेधावी विद्यार्थियों व प्रोफेशनल अचीवमेंट प्राप्त करने वालों को संस्था की ओर से सम्मानित किया गया।
मुख्यातिथि सुशील गुप्ता ने भगवान अग्रसेन के एक ईंट और रुपए एक के सिद्धांत को आज के युग में सही मायने में प्रासंगिक बताया। विशिष्ट अतिथि राजेश गुप्ता ने कहा कि वे हर वक्त समाज के साथ खड़े हैं उनसे जो भी बन पड़ेगा वे समाज के लिए करेंगे।

Advertisement

Advertisement