मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में अग्रवाल सभा का प्रदर्शन

08:49 AM Mar 28, 2024 IST
नारनौल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन करते अग्रवाल सभा के सदस्य। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 27 मार्च (हप्र)
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में श्री अग्रवाल सभा, नारनौल द्वारा प्रधान पीसी गुप्ता एडवोकेट के नेतृत्व में लघु सचिवालय में विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।
वैश्य समाज के लोगों को संबोधित करते हुए सभा के प्रधान पीसी गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक साजिश के तहत केन्द्र सरकार ने एजेंसियों का दुरुप्रयोग करके गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि यह भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है जब किसी पद पर बैठे मुख्यमंत्री को बिना किसी सबूत व बिना तथ्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया हो। इससे अग्रवाल समाज में काफी रोष है तथा इस तरह से सरकार के तानाशाही रवैये के कारण निर्दोष लोगों के खिलाफ़ झूठे मुकदमे बनाकर उनको जेल में डाला जा रहा है। अग्रवाल वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष संदीप नूनीवाला, केशव संघी एडवोकेट ने बताया कि ज्ञापन में राष्ट्रपति से मांग की गई है कि सही जांच करवा कर निर्दोष मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिहा करवाया जाए।
इस अवसर पर अग्रवाल सभा के उप प्रधान सूरज अग्रवाल, सचिव रवि गर्ग उर्फ मोनू भाटा, सह-सचिव कृष्ण कंछल, सत्यनारायण गुप्ता, महावीर प्रसाद गर्ग, राजकुमार चौधरी एडवोकेट, जगमोहन गर्ग, नवीन बंसल, राकेश गर्ग, महेंद्र बंसल, जय प्रकाश चौधरी, राजेश बंसल, संजय जैन, मधुर नूनीवाला, कार्तिक अग्रवाल एडवोकेट भी उपस्थित थे।

आप ने जताया रोष

महेंद्रगढ़ (हप्र) : आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मनीष यादव के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और कुरुक्षेत्र में कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में शहर में विरोध प्रदर्शन किया गया। यह प्रदर्शन अनाज मंडी से शुरू होकर, नागरिक अस्पताल, बालाजी चौक, गांधी मार्केट, शंकर मार्केट, सब्जी रोड होते हुए आजाद चौक पर समाप्त हुआ। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मनीष यादव ने कहा कि भाजपा की तानाशाही का खात्मा आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल करेंगे। इस मौके पर भूपेंद्र गोयल, बिजेंद्र यादव, राकेश चोपड़ा, गौरव यादव, सुनील रिवासा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement