मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नींद की गोलियां खिलाने के बाद लोहे की सब्बल से वारकर की हत्या

10:27 AM Sep 28, 2024 IST

डबवाली, 27 सितंबर (निस)
गांव गिदड़खेड़ा में जला कर दंपति की हत्या का आरोप उनके पुत्र पर ही लगा है। आरोप है कि बीए प्रथम वर्ष के छात्र हरपाल ने युवती से प्रेम-प्रसंग की शिकायत माता-पिता तक पहुंचने पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि माता-पिता ने स्कूली छात्रा से प्रेम-प्रसंग की शिकायत मिलने पर पुत्र से उसका मोबाइल ले लिया था। जिसके चलते मंगलवार रात्रि हरपाल ने मां-बाप को नींद की गोलियां वाली लस्सी पिला दी। देर रात एक बजे लोहे की सब्बल से मां मलकीत कौर व पिता जसवंत सिंह (45 वर्षीय) के सिर पर कई वार किये और घर में रखे कपड़े उन पर डाल कर आग लगा दी। इसके बाद हरपाल ने खुद ही शोर मचा कर हत्याकांड को घर के अन्दर लूट व हत्या की झूठी कहानी में बदल दिया। सदर थाना प्रभारी ब्रह्म प्रकाश व सीआईए प्रभारी राजपाल ने बताया कि हत्या के मामले को 48 घंटे में सुलझाते हुये आरोपी हरपाल सिंह को काबू किया है। उसके कब्जे से लोहे की सब्बल व नींद की गोलियों के जले पत्ते बरामद किये हैं।
पुलिस के अनुसार, हरपाल मंडी किलियांवाली में के गुरु नानक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। उसका एक साल से स्कूल की छात्रा से से प्रेम प्रसंग था। उसके परिजनों ने स्कूल में शिकायत की। स्कूल प्रबंधन ने हरपाल के पिता को बुला प्रेम प्रसंग के बारे बताया। बताया गया है कि बृहस्पतिवार को हरपाल के शोर मचाने के बाद पहुंचे लोगों ने देखा कि दंपति चारपाई पर जली हुई अवस्था में पड़े थे। उनके सिर पर तेज धार हथियार से चोट के निशान थे व खून बह रहा था। कमरे से धुआं निकल रहा था।

Advertisement

Advertisement