मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव के बाद जनता के लिए बंद हो जाते हैं महलों के दरवाजे : शर्मा

10:31 AM Apr 24, 2024 IST
Advertisement

जीरकपुर, 23 अप्रैल (हप्र)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एवं डेराबस्सी हलके के पूर्व विधायक एनके शर्मा ने चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि चुनाव के समय वोट मांगने वाली परनीत कौर यहां से चार बार चुनाव जीत चुकी हैं लेकिन आजतक कभी धन्यवादी दौरा करने भी नहीं आईं।
चुनाव जीतने के बाद महलों के दरवाजे जनता के लिए बंद कर दिए जाते हैं। शर्मा चुनाव प्रचार अभियान के तहत डेराबस्सी के गांव जनेतपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि परनीत कौर जिस महल में रहती हैं उसके दरवाजे केवल चुनावी दिनों में ही खुलते हैं। कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी पर कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि गांधी कई वर्षों तक कांग्रेस को इस देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी करार देते थे और आम आदमी पार्टी को सबसे बेहतर बताते थे। चुनाव जीतने के बाद गांधी ने आप को छोड़ दिया।
अब वह कांग्रेस से चुनाव लड़ने से पहले यह बताएं कि क्या कांग्रेस में भ्रष्टाचार खत्म हो गया है या गांधी ने भ्रष्टाचार को स्वीकार कर लिया है। इस अवसर पर डेराबस्सी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष हरजिंदर सिंह रंगी, गुरइकबाल सिंह पूनिया, सुरेश शारदा, मेजर परागपुर, मनजीत मलिकपुर, राजबीर राणा, पवन धीमान, युवा अकाली नेता तरनबीर सिंह पूनिया समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement