मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हार के बाद नेता ने बदला नाम, चुनाव में कहा था विरोधी को नहीं हराया तो नाम बदल दूंगा

02:06 PM Jun 21, 2024 IST
वीडियो ग्रैब।
Advertisement

अमरावती, 21 जून (भाषा)

Leader changed name: युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के वरिष्ठ नेता मुद्रगदा पदमनाभम (Mudragada Padmanabham) ने आधिकारिक रूप से अपना नाम बदलकर 'पदमनाभा रेड्डी' कर लिया।

Advertisement

वाईएसआरसीपी नेता ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान जनसेना प्रमुख पवन कल्याण को हराने और ऐसा करने में विफल रहने पर अपना नाम बदलने का वादा किया था।

पीथापुरम विधानसभा क्षेत्र में कल्याण की जीत के बाद 70 वर्षीय रेड्डी ने अपना नाम बदल लिया। चुनावों से पहले वाईएसआरसीपी नेता ने कल्याण को हराने की चुनौती दी थी।

रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा, ''किसी ने मुझे अपना नाम बदलने के लिए मजबूर नहीं किया। मैंने अपनी इच्छा से इसे बदला।'' उन्होंने हालांकि जनसेना प्रमुख के प्रशंसकों द्वारा उनसे कथित तौर पर दुर्व्यवहार किये जाने की शिकायत की।

रेड्डी ने कहा, ''जो युवा आपसे (कल्याण से) प्यार करते हैं, वे लगातार मुझे अपशब्द कह रहे हैं। मेरे हिसाब से यह सही नहीं है। गाली देने के बजाय एक काम करो... हमें (परिवार के सभी सदस्यों को) खत्म कर दो।''

कापू समुदाय के एक प्रमुख नेता और सरकार में पूर्व मंत्री रेड्डी ने कापू आरक्षण के लिए अभियान चलाया है। चुनाव से कुछ महीने पहले ही रेड्डी वाईएसआरसीपी में शामिल हुए थे।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMudragada PadmanabhamPadmanabha ReddyTamil NaduYSRCPतमिलनाडुपदमनाभा रेड्डीमुद्रगदा पदमनाभमवाईएसआरसीपीहिंदी समाचार
Advertisement