For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राज्य मंत्री बनने के बाद सिद्धदाता आश्रम पहुंचे राजेश नागर

10:29 AM Oct 24, 2024 IST
राज्य मंत्री बनने के बाद सिद्धदाता आश्रम पहुंचे राजेश नागर
फरीदाबाद में बुधवार को प्रदेश के खाद्य आपूर्ति राज्य मंत्री राजेश नागर का सिद्धदाता आश्रम पहुंचने पर स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत करते स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 23 अक्तूबर (हप्र)
हरियाणा सरकार के नवनिर्वाचित खाद्य एवं आपूर्ति राज्यमंत्री राजेश नागर ने सिद्धदाता आश्रम में माथा टेककर स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य से आशीर्वाद प्राप्त किया।
इस अवसर पर मंत्री राजेश नागर ने कहा कि उनके पूरे परिवार पर शिष्ट आश्रम एवं गुरु महाराज का पूरा आशीर्वाद है उनका पूरा परिवार आश्रम से जुड़ा हुआ है और वे निरंतर यहां आते हैं। यहां आकर हम ऐसी शांति का अनुभव करते हैं जिससे कि मैं जन सेवा को और बेहतर तरीके से कर पाता हूं।
उन्होंने कहा कि मैं जब भी यहां आया मुझे एक नया लक्ष्य मजबूती के साथ प्राप्त हुआ और पार्टी नेतृत्व के आशीर्वाद से आज मैं जनसेवा को और मजबूती से कर रहा हूं। नागर ने आश्रम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद् जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से आशीर्वाद प्राप्त कर आभार व्यक्त किया।
स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज ने भी राजेश नागर व अन्य को आशीर्वाद एवं स्मृति चिन्ह दिया और जनता की सेवा करने के लिए निरन्तर प्रयास करने की बात कही।
उन्होंने कहा कि चुनाव में निर्वाचित होने के बाद आप सभी के प्रतिनिधि हैं। इसलिए सभी के साथ समभाव रखें। उन्होंने कहा कि आपको बड़ी जिम्मेदारी राज्य सरकार में मिली है, इसलिए आपको प्रयास भी अधिक करने होंगे। भगवान आप पर अवश्य कृपा करेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement