For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिये आफताब अहमद ने मांगे वोट

11:43 AM Sep 21, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिये आफताब अहमद ने मांगे वोट
फरीदाबाद में शुक्रवार को बसपा नेता इकराम खान को कांग्रेस में शामिल करवाते पूर्व मंत्री आफताब अहमद, एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा व अन्य।- हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 20 सितंबर (हप्र)
पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आफताब अहमद ने कहा है कि भाजपा के खिलाफ सिर्फ कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है। अन्य सभी राजनैतिक दल भाजपा से गठजोड़ कर अपना वर्चस्व बनाकर जनता को लूटना चाहते है। जिस तरह से साढ़े चार साल दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के साथ सरकार चलाकर लोगों को धोखा देने का काम किया। इस प्रकार अन्य पार्टियां अपना दांव लगाने की फिराक में है। प्रदेश की जनता को इससे सावधान रहना होगा। कांग्रेस पार्टी ही देश व प्रदेश का भला कर सकती है।
आफताब एनआईटी फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करने क्षेत्र के बड़े गांव धौज पहुंचे थे।
इस मौके पर वरिष्ठ बसपा नेता इकराम खान के साथ प्रदीप राणा, वेदपाल, नासीर सरपंच, जाहिद सरपंच, आसिफ सरपंच, बीरू सरपंच, कर्मवीर सरपंच, फारूक, युसूफ जुल्फिकार मलिक, हाजी मोहम्मद अली आदि कांग्रेस में शामिल हुए।
इकराम खान की क्षेत्र के मजबूत नेताओं में गिनती होती है। वह यहां से जिला पार्षद भी रहे हैं। आफताब अहमद के आह्वान पर गांव की मौजिज सरदारी ने कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने का आशीर्वाद दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement