मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आदित्य सुरजेवाला ने पत्नी अनुष्का, दादी सावित्री के साथ किया मतदान

10:38 AM Oct 06, 2024 IST
कैथल के इंडस स्कूल में कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला अपनी पत्नी अनुष्का सुरजेवाला व परिजनों के साथ मतदान करते हुए। -हप्र

कैथल, 5 अक्तूबर (हप्र)
कैथल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार आदित्य सुरजेवाला ने रविवार को धर्मपत्नी अनुष्का सुरजेवाला, चाची नीलम सुरजेवाला, दादी सावित्री सुरजेवाला व भाई वारिस सुरजेवाला के साथ सेक्टर-20 के इंडस स्कूल में बने बूथ नंबर 119 में मतदान किया।
इससे पहले उन्होंने पत्नी के साथ ढांड रोड के शिव मंदिर में माथा टेका। मतदान के बाद बातचीत करते हुए आदित्य ने कहा कि यह लड़ाई गुंडाराज के खिलाफ है, कैथल में फैल रहे भय व डर के माहौल के खिलाफ है। कैथल में फैले व्यापक भ्रष्टाचार के खिलाफ है और कैथल क़ो तरक्की व विकास में अव्वल बनाने के लिए है। आदित्य ने कहा कि मेरा कैथल के साथ पारिवारिक तीन पीढ़ियों का रिश्ता है।
मेरे दादा शमशेर सुरजेवाला व पिता रणदीप सुरजेवाला ने कैथल क़ो जो विकास के नाम पर हिंदुस्तान में पहचान दी थी। हर क्षेत्र शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा, सडक़ों, पार्क, स्मारक, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, वाटर वर्कस, स्कूल, यूनिवर्सटी, स्टेडियम, बस स्टैंड, ओवरब्रिज, अंडरब्रिज, तीर्थ, 36 बिरादरी की धर्मशालाएं, पोलिटेक्निक कॉलेज, रोजगार के नये आयाम स्थापित किए।

Advertisement

Advertisement