मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बड़े अंतर से जीत की अोर बढ़ रहे आदित्य देवीलाल : संदीप चौधरी

08:00 AM Oct 03, 2024 IST
डबवाली हलके में लोगों को इनेलो में ज्वाइन करवाते इनेलो-बसपा के प्रत्याशी अदित्य देवीलाल। -निस

डबवाली, 2 अक्तूबर (निस)
डबवाली से इनेलो-बसपा के प्रत्याशी अादित्य देवीलाल व वरिष्ठ इनेलो नेता संदीप चौधरी के नेतृत्व में गांव अलीकां, आसाखेड़ा व तिंगड़ी में बंपर ज्वाइनिंग हुई। अलीकां में डा. हैप्पी ने अनेक साथियों सहित इनेलो का दामन थाम लिया। गांव आसाखेड़ा में भीम सेन जलन्धरा (मेंबर), जो कि गत 25 साल से कांग्रेस में थे, ने आदित्य देवीलाल के नेतृत्व में इनेलो का दामन थाम लिया। गांव तिगड़ी इकबाल सिंह, रविंद्र सिंह, गुरजिंदर सिंह, बलकरण सिंह, स्योकार सिंह, रणजीत सिंह, सतनाम सिंह, गुरचरण सिंह व सुखदीप सिंह इनेलो में शामिल हो गए। संदीप चौधरी ने दावा किया कि इनेलो-बसपा के संयुक्त प्रत्याशी आदित्य बड़े अंतर से जीत की ओर बढ़ रहे हैं। निश्चित तौर पर इनेलो का विधायक विधानसभा में पहुंच कर डबवाली हलके की आवाज को बुलंद करेगा। आदित्य देवीलाल ने इनेलो में शामिल होने पर सभी लोगों का स्वागत किया। वहीं आदित्य देवीलाल की पत्नी भावना आदित्य देवीलाल ने मंगलवार को वार्ड 12 में डोर-टू-डोर अभियान चलाते हुए लोगों से वोट की अपील की।

Advertisement

ओढ़ां में जनसभा आज

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन 3 अक्तूबर को अनाज मंडी, ओढां में इनेलो-बसपा प्रत्याशी आदित्य देवीलाल के पक्ष में विशाल जनसभा होने जा रही है। इनेलो प्रवक्ता ने बताया कि जनसभा में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल, इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव अभय सिंह चौटाला व बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद अपने विचार रखेंगे व आदित्य देवीलाल के पक्ष में वोटों की अपील करेंगे।

Advertisement
Advertisement