For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सलमान खान को धमकी देने का आरोपी भिवानी से काबू

10:57 AM Jun 03, 2024 IST
सलमान खान को धमकी देने का आरोपी भिवानी से काबू
Advertisement

भिवानी, 2 जून (हप्र)
सीआईए स्टाफ-2 भिवानी व नवी मुंबई पुलिस की टीम ने रविवार को संयुक्त ऑपरेशन में अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में वांछित आरोपी को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया। गांव तिगड़ाना निवासी आरोपी को नवी मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है।
सीआईए स्टाफ-2 भिवानी के इंचार्ज निरीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक अभियोग इसी साल थाना पनवेल सिटी नवी मुंबई में दर्ज किया गया था। इसके तहत नवी मुंबई पुलिस ने सलमान खान की हत्या की साजिश को नाकाम करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों द्वारा अभिनेता सलमान खान के घर व फार्म हाउस की रैकी कर हत्या की योजना बनाई गई थी। सीआईए स्टाफ -2 भिवानी को नवी मुंबई पुलिस से सूचना प्राप्त हुई थी कि आरोपियों की साजिश में भिवानी जिला के गांव तिगड़ाना निवासी एक व्यक्ति की भी भूमिका है। सीआईए स्टाफ-2 भिवानी की टीम व नवी मुंबई पुलिस की संयुक्त टीम ने भिवानी से इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान दीपक उर्फ जोनी पुत्र हवा सिंह निवासी गांव तिगड़ाना, जिला भिवानी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी दीपक कई वर्षों से नवी मुंबई में रहता था। वह सलमान खान के घर व फार्म हाउस की रैकी व हत्या की योजना बनाने वाले आरोपियों के संपर्क में था।

पुलिस कर्मियों से हाथापाई करने का आरोपी काबू

रेवाड़ी (हप्र) : थाना बावल पुलिस ने पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने व सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जिला महेंद्रगढ़ के डेरोली जाट निवासी अनूप शर्मा के रूप में हुई है। शनिवार देर रात जयपुर से दिल्ली हाईवे स्थित एक ढाबे पर कुछ लोग झगड़ा कर रहे थे। पुलिस कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां मौजूद 4-5 लड़कों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ हाथापाई की तथा उनका मोबाइल फोन तोड़कर सरकारी कार्य में बाधा डाली। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना बावल में मामला दर्ज कर अनूप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×