मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पति पर आरोप-गर्भवती पत्नी को दिया छत से धक्का

02:00 PM Jul 08, 2022 IST

भिवानी, 7 जुलाई (हप्र)

Advertisement

प्यार हुआ शादी हुई और फिर हंसते खेलते जीवन शुरू हुआ लेकिन इस प्यार को किसकी नजर लगी कि पति ने स्वयं अपनी पत्नी को छत से धक्का दे दिया। पत्नी 3 महीने की गर्भवती है, लेकिन छत से गिरने के बाद पत्नी के शरीर की कई हड्डियां टूट गईं। अब महिला जिंदगी व मौत से लड़ रही है और सिविल अस्पताल के वार्ड नंबर तीन में भर्ती है। कृष्णा कॉलोनी निवासी महक काे रेलवे में टीटी सन्दीप से जिले के ही गांव देवसर निवासी से प्यार हुआ था।

आसपड़ोस के लोगों ने बताया कि शुरुआत में घर वाले राजी नहीं थे, फिर लेकिन दोनों के प्यार को देखते हुए परिवार के लोग भी मान गए और दोनों की शादी करवा दी। गत दिवस सन्दीप का जन्मदिन था। सन्दीप अपने दोस्त को जन्मदिन की पार्टी में लाया था, जबकि महक उसे शायद पसंद नहीं करती थी, लेकिन सन्दीप अपने दोस्त के बिना पार्टी नहीं करना चाहता था। शाम को दोनों में इसी बात को लेकर विवाद हुआ और एकाएक लाइट चली गई।

Advertisement

महक ने पुलिस को बताया कि रात को छत पर उसके पति उसे लेकर गए बोले कि आज तुम अच्छी लग रही हो, तुम्हारी वीडियो बनानी है। छत पर जाते ही 11 बजे के करीब सन्दीप उसकी वीडियो बनाने लगा और फिर से दूसरी तरफ मुंह करके खड़े होने को कहा। दीवार के निकट महक दूसरी तरफ मुंह करके खड़ी हो गई। अचानक पीछे से उसके पति सन्दीप ने उसे धक्का मार दिया। महक चौथी मंजिल से पड़ोसियों के घर पर जा गिरी। उसे पड़ोसी ही निजी हॉस्पिटल में लेकर गए।

पुलिस ने कहा

जुई थाना प्रभारी श्री भगवान ने कहा कि मामले बारे शिकायत मिली है। पुलिस बारीकी से जांच कर रही है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

डॉक्टर बोले

सिविल हॉस्पिटल के डॉक्टर राकेश का कहना है कि मरीज ही हालात नाजुक है अभी महक प्रेग्नेंट है तो उसके ज्यादा अल्ट्रासाउंड नहीं करवाये जा सकते। उपचार करवाया जा रहा है। एक्स-रे भी चल रहे हैं।

Advertisement
Tags :
आरोप-गर्भवतीधक्कापत्नी