For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

08:21 AM Mar 28, 2024 IST
युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 मार्च (निस)
सिटी बल्लभगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र की टीम ने दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
आरोपी अर्पण है बिहार के सोहना गांव का रहने वाला बताया जाता है और अभी सिटी बल्लभगढ़ थाना एरिया में रहता था।
सिटी बल्लभगढ़ थाने में कल दुष्कर्म की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें 22 वर्षीय पीड़िता ने बताया था कि वह एक अस्पताल में फैसिलिटी डिपार्टमेंट में नौकरी करती है। पहले लड़की की दोस्ती आरोपी अर्पण के साले सौरभ के साथ
हुई थी।
सौरभ ने पीड़िता को अपने जीजा अर्पण के घर रहने के लिए कहा था, जहां सौरभ की पत्नी और उसके 2 बच्चे भी रहते थे। अगस्त 2023 में सौरभ की मृत्यु के पश्चात सौरभ की बहन बिहार चली गई और सौरभ का जीजा अर्पण पीड़िता के साथ अकेला रहने लगा। अर्पण ने युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसके साथ कथित ताैर पर कई बार अवैध संबंध स्थापित किए।
आरोपी पहले से शादीशुदा था और युवती पर दूसरी शादी करने का दबाव बनाने लगा और धमकी देने लगा कि यदि उसने शादी नहीं की तो वह सुसाइड कर लेगा और सुसाइड नोट लिखकर उसे फंसा देगा। इसके बाद युवती अपने घर चली गई परंतु आरोपी उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा। इसके पश्चात पीड़िता ने तंग आकर थाने में शिकायत दी जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×