मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हत्या के प्रयास मामले में फरार आरोपी मुठभेड़ में घायल

07:35 AM Oct 26, 2024 IST
फरीदाबाद में शुक्रवार को पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के बाद सिविल अस्पताल में उपचाराधीन आरोपी। -हप्र

फरीदाबाद, 25 अक्तूबर (हप्र)
बीते 5 अक्तूबर को विधानसभा चुनाव के दिन भारत कालोनी खेड़ीपुल फरीदाबाद में रजनीश सिंह नाम के व्यक्ति को गोली मार दी गई थी। इस संबंध में थाना खेड़ीपुल में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। मामले में आरोपी फरार चल रहे थे। 24 अक्तूबर की रात को अपराध शाखा सेक्टर-65 की टीम को गश्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गोली चलाने के उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी मनीष दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे सेक्टर-59 के आसपास मौजूद है। इस पर अपराध शाखा सेक्टर.65 के प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिन्दर अपनी टीम के साथ दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे सेक्टर-59 के पास पहुंचे। वहां आरोपी को काबू करने की कोशिश की गई तो मनीष ने पुलिस पार्टी पर एक राउंड फायर किए जिस पर पुलिस पार्टी ने हवाई फायर किया फिर भी आरोपी ने पुलिस पार्टी पर दूसरा फायर किया तो गोली उपनिरीक्षक जगमिन्दर की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, जिस पर पुलिस पार्टी ने अपने आप को बचाते हुए आरोपी को भागने से रोकने व काबू करने के लिए फायर किए। इस मुठभेड़ के दौरान मनीष के पैर में गोली लगी और उसको पुलिस पार्टी द्वारा सिविल अस्पताल फरीदाबाद में भर्ती कराया गया। फॉरेंसिक टीम द्वारा मौके का निरीक्षण किया गया। मौके पर एक पिस्टल 32 बोर, 2 कारतूस व 2 खोल बरामद किए गए।
मनीष के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाना, जान से मारने की नीयत से पुलिस पर फायर करने की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत थाना सेक्टर-58 में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है, इलाज के बाद आरोपी के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement