For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

12वीं 97 प्रतिशत के साथ आस्था, 10वीं खुशी ने मारी बाजी

08:01 AM May 16, 2024 IST
12वीं 97 प्रतिशत के साथ आस्था  10वीं खुशी ने मारी बाजी
कैथल एमडीएन ग्लोबल स्कूल में प्रतिभा अभिनन्दन समारोह में विद्यार्थियों को सम्मानित करते डा. विनोद, गौरव गर्ग, डा. संत कौशिक। -हप्र
Advertisement

कैथल, 15 मई (हप्र)
सीबीएसई द्वारा सत्र 2023-24 की कक्षा दसवीं व बारहवीं की वार्षिक परीक्षा के परिणाम घोषित होने के साथ ही एमडीएन ग्लोबल स्कूल में हर्षोल्लास का माहौल रहा।
स्कूल के निदेशक डॉ. विनोद कुमार व चेयरपर्सन निधि कंसल ने बताया कि सत्र 2023-24 में स्कूल की बारहवीं कक्षा की नॉन-मेडिकल संकाय की छात्रा आस्था शर्मा ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया व रसायन विज्ञान में 100 में से 100 अंक अर्जित किए। वहीं, इसी संकाय में सिमरन ने 93 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कॉमर्स संकाय में वृंदा ने 92 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम व विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया।
दसवीं कक्षा की परीक्षा में छात्रा खुशी चहल ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में प्रथम स्थान प्राप्त किया। ईशान्त गोयत व मुस्कान सहारण ने 95.2 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसी शृंखला में रोहिन ने 94.2 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के मैनेजर गौरव गर्ग व प्रधानाचार्य डॉ. संत कौशिक ने उत्कृष्ट परिणाम पर बच्चों, अभिभावकों व सभी अध्यापक साथियों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी। विद्यालय की कक्षा बारहवीं के 39 विद्यार्थी व कक्षा दसवीं के 47 विद्यार्थियों ने सीबीएसई की मेरिट सूची में अपना नाम दर्ज करवाया।
स्कूल में मेधा सूची में नाम दर्ज करवाने वाले सभी छात्र-छात्राओं ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने स्कूल की प्रबंधन समिति, प्राचार्य, समस्त अध्यापकों और माता-पिता को दिया। स्कूल प्रबंधन समिति ने सभी टॉपर व सीबीएसई मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाने वाले विद्यार्थियों को स्कूल प्रांगण में अभिनन्दन समारोह में ब्रांडेड साइकिल के साथ सम्मान स्मृति चिह्न व पगड़ी पहनाकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×