मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

नरवाना में रिकार्ड तोड़ मतों से जीतेगी ‘आप’ : अनिल रंगा

07:45 AM Sep 02, 2024 IST
नरवाना विधानसभा क्षेत्र के गांव पदार्थखेड़ा में रविवार को समाजसेवियों को सम्मानित करते पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल रंगा व पंजाब सरकार में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष मेघचंद शेरमाजरा। -निस

नरवाना, 1 सितंबर (निस)
आम आदमी पार्टी (आप) नरवाना में पूरी मजबूती के साथ चुनाव के मैदान में है और प्रतिदिन लोगों को आम आदमी पार्टी से जोड़ रही है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल रंगा चुनाव के मैदान जोश के साथ तैयारी में हैं।
आज नरवाना विधानसभा के गांव पदार्थ खेड़ा में आम आदमी पार्टी द्वारा सम्मान सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में अनिल रंगा प्रदेश उपाध्यक्ष ने शिरकत की और उनके साथ पंजाब सरकार में इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के अध्यक्ष मेघचंद् शेरमाजरा भी पहुंचे और गांव पदार्थ खेड़ा में समाज सेवा कर रहे लोगों को पार्टी का मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके साथ ही सैकड़ो लोगों ने आम आदमी पार्टी में निष्ठा दिखाई। अनिल रंगा ने सभी को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलवाई। रंगा ने कहा कि आप नरवाना में रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीतेगी और विरोधी पार्टियों की जमानत जप्त करवा हरियाणा में सरकार बनायेगी।
उन्होंने कहा कि हर वर्ग भाजपा सरकार से परेशान है ज्यादातर जगह पीने के पानी की व्यस्था नहीं है गलियों की हालत बेकार है, स्कूल में शिक्षा नहीं है, अस्पताल में इलाज नहीं है। इस मौके पर मुख्य रूप से मक्खन सिंह, यादवेंद्र सिंह, सुखविंदर सिंह, यैंकी आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement