For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेरोजगारी के मुद्दे पर 9 को हर जिले में प्रदर्शन करेगी ‘आप’

11:04 AM Feb 06, 2024 IST
बेरोजगारी के मुद्दे पर 9 को हर जिले में प्रदर्शन करेगी ‘आप’
करनाल में प्रेसवार्ता में सोमवार को जानकारी देते सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा। -हप्र
Advertisement

करनाल, 5 फरवरी (हप्र)
आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को आम आदमी पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के युवा त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। रोजगार के लिए भटक रहे हैं।
युवाओं की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी पहले भी अलग अलग प्लेटफार्म पर युवाओं की आवाज उठा चुकी है, फिर भी
खट्टर सरकार ने कान पर जूं नहीं रेंग रही।
प्रदेश में 2 लाख सरकारी नौकरियों के पद खाली है। 6 जनवरी, 2023 को मुख्यमंत्री खट्टर ने आधिकारिक प्लेटफॉर्म से 50,000 सरकारी नौकरियां देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि यदि सीएम खट्टर ने 50000 तो दूर पिछले एक साल में यदि 1000 नौकरियां भी दी हैं तो उनकी सूची जारी करे, नहीं तो प्रदेश की जनता और युवाओं से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे। उन्होंने कहा कि इसको लेकर आम आदमी पार्टी 7 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी। 8 फरवरी को सभी जिलों में प्रेस वार्ता कर बेरोजगारी की स्थिति जनता के सामने रखेंगे। वहीं, 9 फरवरी को हर जिले में धरना देकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष यादव, दलविंदर चीमा, बलविंदर, प्रवीण फोर और रामपाल बजीदा मौजूद रहे।
उन्होंने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भाजपा ने तानाशाही तरीके से मेयर बनाने की कोशिश की है। भाजपा लोकतंत्र के खिलाफ साजिश कर रही थी, इसमें कोई शक नहीं। सुप्रीम कोर्ट का निर्णय हमारे पक्ष में आया है। अगली सुनवाई में सब साफ हो जाएगा। आम आदमी पार्टी लोकतंत्र की रक्षा के लिए हमेशा खड़ी है।
भाजपा की लोकतंत्र विरोधी साजिशों को नाकाम करते रहेंगे। सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी ने भाजपा के एजेंटों को आईना दिखाने का काम किया है। लोकतंत्र की हत्या के खिलाफ पीठासीन अधिकारी पर देशद्रोह का केस चलना चाहिए।

Advertisement

लोकसभा, विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी तैयार

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सभी लोकसभा और विधानसभा की सीटों पर मजबूत तैयारी है। लोकसभा चुनाव को लेकर जो भी कोऑर्डिनेटर कमेटी से आदेश आएगा, आम आदमी पार्टी उसी को फॉलो करेगी। आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और हरियाणा में सरकार बनाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×