मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आप भाईचारे को खत्म करना चाहती है : एनके शर्मा

06:36 AM Oct 11, 2024 IST

जीरकपुर, 10 अक्तूबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी द्वारा पंचायत चुनाव में बिना कारण बताए आम लोगों के नामांकन रद्द करने पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। आज इस बारे में एक प्रेस बयान जारी करते हुए डेराबस्सी हलके के पूर्व विधायक एनके शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने अपने पंचों को सरपंच बनाने के लिए गांवों में गुंडागर्दी करते हुए बिना कोई कारण बताए आम लोगों के नामांकन पत्र खारिज कर दिए हैं। उन्होंने आरोप लगाते कहा कि पंच-सरपंच बनाने के लिए विधायक और सरकारी अधिकारी बड़े पैमाने पर पैसे का लेन देन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने डिप्टी कमिश्नर, एसडीएम चुनाव आयोग से गुहार लगाई, लेकिन किसी ने परवाह नहीं की। उन्होंने कहा कि वह सुखबीर सिंह बादल, बलविंदर सिंह भूंदड़, अर्शदीप सिंह कलेर, डॉ. दलजीत सिंह चीमा, हरजीत सिंह भुल्लर के आभारी हैं जिन्होंने इस धक्केशाही के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाईचारे को खत्म करना चाहती है।
उन्होंने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र डेराबस्सी में हुई गुंडागर्दी के सबूतों के साथ डीसी, एसडीएम और चुनाव आयुक्त के पास पहुंचे, लेकिन सरकार के दबाव में किसी ने इसकी परवाह नहीं की। इसके बाद उन्होंने 20 सदस्यों का केस हाईकोर्ट में दायर किया, जिसमें चडियाला, धीरेमाजरा, कुरली, बराना, फतेहपुर जट्टां, बैरमाजरा, सेखपुर कलां व अन्य गांव शामिल थे।

Advertisement

Advertisement