मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही आप : हरजोत बैंस

10:26 AM Sep 12, 2024 IST

रोहतक, 11 सितंबर (हप्र)
आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस की उपस्थिति में रोहतक विधानसभा से उम्मीदवार बिजेंद्र सिंह हुड्‌डा ने नामांकन किया। इससे पूर्व पार्टी कार्यालय में जनसभा को संबोधित किया और शहर में रोड शो निकाला।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ रही है। इस बार हरियाणा की जनता बदलाव के लिए वोट करेगी और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएगी।
वहीं, हरियाणा को एसवाईएल का पानी देने के सवाल को टालते हुए बैंस ने कहा कि हम बांटने की राजनीति नहीं करते। जब उनसे पूछा गया कि यह तो हरियाणा के लोगों की जीवन रेखा का प्रश्न है तो उन्होंने कहा कि हम लोगों को जवाब दे देंगे।
उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने भरोसा किया तो पंजाब के सरकारी स्कूल भी अच्छे हो रहे हैं। इसलिए इस बार हरियाणा में भी वोट स्कूल के नाम पर देना। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब में करके दिखाया, अब हरियाणा में करके दिखाएंगे।
उन्होंने कहा कि हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल आज इसीलिए जेल में हैं क्योंकि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, अच्छे अस्पताल दिए और बिजली व पानी मुफ्त दिया। इसलिए इस बार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है। इस बार झाड़ू के निशान पर बटन दबाकर गारंटी की सरकार बनानी है और हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल की सरकार बनानी है। इस बार काम करने वाली सरकार बनाएं।

Advertisement

Advertisement