For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला में आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग का चुनाव अभियान तेज

10:56 AM Sep 27, 2024 IST
पंचकूला में आप प्रत्याशी प्रेम गर्ग का चुनाव अभियान तेज
पंचकूला हलके से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रेम गर्ग चुनाव प्रचार करते हुए। उनके साथ लोकसभा हलका अध्यक्ष सुरेंद्र राठी भी मौजूद हैं।-हप्र
Advertisement

पंचकूला, 26 सितंबर (हप्र)
पंचकूला से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी प्रेम गर्ग का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। बृहस्पतिवार को आम आदमी पार्टी के अंबाला लोकसभा अध्यक्ष सुरेंद्र राठी ने पंचकूला विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी प्रेम गर्ग के साथ मिलकर धुआंधार प्रचार करते हुए सेक्टर-15, इंदिरा कॉलोनी, बुढ़नपुर, माणकयां, चौकी, सेक्टर 11, आशियाना, नाडा गांवों में जाकर लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की और झाड़ू का बटन दबाने को कहा। इस मौके पर राठी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों का शासन लोगों ने देख लिया है और आम आदमी पार्टी एक विकल्प बनकर उभरी है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा सरकार अपना 2000 रुपये का नोट 7 साल नहीं चला पाई, वह सरकार कैसे चलायेगी। उन्होंने कहा कि पेपर लीक होने से युवाओं की आंखों से नौकरी के सपने इस सरकार ने छीन लिए, नोटबंदी करके माता-बहनों को कंगाल कर दिया। उन्होंने कहा कि अग्निवीर योजना लाकर युवाओं की उम्मीदों को छीन लिया गया।
इस मौके पर प्रदेश सचिव वीनस ढाका ने विशेष कर महिलाओं से अपील कर कहा कि झाड़ू का बटन दबाकर प्रेम गर्ग को जिताकर विधानसभा में भेजें। इस मौके पर मंगत सिंह, खैराती लाल, दिनेश, राजीव माणकयां, बलजीत सिंह, सूरजभान, जगतार सिंह , कुलवंत कौर, रोशनी , सुखविंदर , नीलम कौर गांव के कई लोगों ने भाग लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement