For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

वाशिंग के लिए आयी गाड़ी में रखी पिस्तौल चैक करते युवक को लगी गोली, गंभीर

10:55 AM Jun 26, 2024 IST
वाशिंग के लिए आयी गाड़ी में रखी पिस्तौल चैक करते युवक को लगी गोली  गंभीर
Advertisement

जींद, 25 जून (हप्र)
शहर में सफीदों राेड स्थित एक सर्विस स्टेशन पर गाड़ी धो रहे युवक को गोली लग गई। गोली युवक के जबड़े में धंसी है। युवक को गंभीर हालत में पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार हैबतपुर गांव निवासी आशीष व शिवम सफीदों रोड पर एक सर्विस स्टेशन पर गाड़ियां धोने का काम करते हैं। मंगलवार करीब 11 बजे एक गाड़ी को धाेते समय आशीष को गाड़ी के डैशबोर्ड में पिस्तौल रखी नजर आई। उसने पिस्तौल को डैशबोर्ड से निकाल लिया और इसे चैक करने लगा। इतने में गोली चल गई और गोली सीधे आशीष के जबड़े में जा धंसी। गोली लगने से आशीष लहूलुहान होकर वहीं गिर गया। शिवम व अन्य ने उसे जींद के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया है। गोली अभी भी युवक के जबड़े में ही धंसी है। सिविल लाइन थाना पुलिस घटना की जानकारी के बाद सिविल अस्पताल पहुंची और इसके बाद घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची।
गाड़ी में रखी पिस्तौल की जांच में जुटी पुलिस : जींद सिविल लाइन थाना पुलिस कार वाशिंग प्वाइंट पर वाशिंग के लिए आई कार में मिली पिस्तौल की जांच में जुटी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि पिस्तौल लाइसेंसी है या नहीं। लाइसेंसी है तो इसका लाइसेंस किसके नाम है। कायदे से इस तरह गाड़ी के डैशबोर्ड में पिस्तौल रख कर दूर चले जाना लाइसेंस धारक के स्तर पर चूक और लापरवाही है।
पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार इसमें जिस किसी की भी लापरवाही या गलती मिलेगी, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×