For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोहाना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर युवक की हत्या

08:05 AM Apr 19, 2024 IST
मोहाना में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर युवक की हत्या
Advertisement

सोनीपत, 18 अप्रैल (हप्र)
गांव मोहाना में करीब 7 महीने पहले हुई हत्या की रंजिश में एक युवक की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गयी। हमलावरों ने युवक के चाचा पर भी गोलियां बरसाई तो उन्होंने गली में घुसकर जान बचाई। युवक चाचा के साथ अपने बेटे को स्कूल में छोड़ने के बाद वापस घर लौट रहे थे। पुलिस ने युवक के चाचा के बयान पर 13 नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश, षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस टीम हमलावरों की तलाश कर रही है।
गांव मोहाना निवासी रोहताश ने मोहाना थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब 8 बजे उनका भतीजा रवि (30 वर्ष) अपने 5 साल के बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहा था। वह भी उनके साथ स्कूल की तरफ चले गये। जब वह रवि के साथ बच्चे को स्कूल छोडक़र वापस घर आ रहे थे तो निर्माणाधीन मंदिर के पास पहुंचते ही बाइक पर सवार तीन युवक उनके पास पहुंचे। उन्होंने बाइक सवार गांव के ही टिंकू को पहचान लिया। इस पर तीनों ने पिस्तौल निकालकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली चलने पर वह पास ही गली में घुस गये। इस दौरान हमलावरों ने करीब 8 राउंड गोली चलाई और 7 गोली मारकर उनके भतीजे रवि की हत्या कर दी। आरोप है कि हमलावरों ने धमकी दी कि आनंद की हत्या का बदला लेने के लिये सारे खानदान को खत्म कर लेंगे। उसके बाद वह भाग गये।
इलाके में दहशत
सरेआम युवक की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मोहाना थाना प्रभारी अरुण कुमार और गोहाना सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के लिए खानपुर रेफर कर दिया। रवि गुहणा रोड स्थित एक बीज कंपनी में नौकरी कर परिवार का गुजर-बसर कर रहे थे। रोहताश ने बताया कि उनके बड़े भाई कृष्ण की मौत हो चुकी है। कृष्ण के पास बेटा रवि व दीपक है। रवि की हमलावरों ने हत्या कर दी है। उनका छोटा भतीजा दीपक गांव में 27 सितंबर, 2023 की रात को हुई आनंद की हत्या में नामजद है और फिलहाल जेल में बंद है। बता दें कि आनंद (32 वर्ष) गांव के वृद्धाश्रम के पास साइकिल का खेल देखने के लिए गया था। जहां उसकी 6 गोलियां मारकर व चाकू से हमला कर हत्या कर दी है।

इनके खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
रोहताश का आरोप है कि उन पर जानलेवा हमला व उनके भतीजे की हत्या का षड्यंत्र गांव के ही नवीन, सावन, दीपांशु, अनिल, आर्यन, देवेंद्र, साहिल, कृष्ण, बलबीर, काला, टोला व लवीश ने रचा है। उन्होंने टिंकू व अन्य से वारदात को अंजाम दिलवाया है। जिस पर पुलिस ने 13 नामजद समेत अन्य के खिलाफ हत्या व हत्या की कोशिश, षड्यंत्र रचने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×