मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवक की तेजधार हथियार से हत्या सड़ी-गली हालत में मिला शव

09:05 AM Sep 24, 2024 IST

रोहतक, 23 सितंबर (निस)
जिले के गांव बोहर में एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक का शव घर में संदिग्ध परिस्थितियों में सड़ी-गली अवस्था में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवक शादीशुदा था और वह घर पर अकेला ही रहता था। डीएसपी व एफएसएल की टीम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर इस बारे में लोगों से पता किया।
पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह गांव बोहर में एक मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा मिला। घटना का पता उस वक्त लगा जब गली में रहने वाले लोगों को मकान से बदबू आने लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।
मृतक की पहचान गांव बोहर निवासी सोनू के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।
बताया जा रहा है कि सोनू के पिता गुरुग्राम में रहते हैं। सोनू की अपनी पत्नी के साथ अनबन होने के चलते वह भी अपने मायके में रह रही है। सोनू यहां अकेला ही रहता था। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Advertisement

Advertisement