For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

घर से बुलाकर युवक पर जानलेवा हमला, दोस्तों ने तोड़ा पैर

07:14 AM Oct 07, 2024 IST
घर से बुलाकर युवक पर जानलेवा हमला  दोस्तों ने तोड़ा पैर
Advertisement

फरीदाबाद, 6 अक्तूबर (हप्र)
घर से बुलाकर ले गए दोस्तों ने युवक को पीटकर घायल कर दिया। इसके चलते युवक का पैर टूट गया। इतना ही नहीं, दोस्त का पैर तोड़ने के बाद उसे बाइक पर बैठाया और उसे सेंट्रल गवर्नमेंट क्वार्टर के पास फेंक कर भाग गए।
घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले एएसआई राजकुमार ने बताया की घायल 4 नंबर इलाके में पड़ा था। पुलिस ने घायल को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि घायल की पत्नी को फोन द्वारा इसकी सूचना दी गई है। पत्नी दीपा ने बताया कि वह और उसका पति सागर खाना खा रहे थे। तभी उनका एक दोस्त सागर उसे घर बुलाने के लिए आया था। वह उसके साथ चला गया। लेकिन कुछ देर बाद उन्हें सागर के दूसरे दोस्त के फोन से फोन आया कि सागर को किसी ने पीट दिया है। इसके चलते उसका पैर टूट गया है। उसे फरीदाबाद की बादशाह खान सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।
घायल सागर ने बताया की उसे उसका दोस्त भोला उसे बड़खल फ्लाईओवर के नीचे लेकर गया। जहां पर उसने 5-6 अन्य लोगों को बुला लिया और ईंट व पत्थरों से हमला कर दिया। वह उसे पीटकर बाइक पर बैठाकर रास्ते में फेंक गए। सागर ने बताया की उसे यह नहीं पता की भोला और उसके साथ आए अन्य लोगों ने उस पर हमला क्यों किया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement