मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लाठी-डंडों से पीटकर युवक की हत्या, 7 के खिलाफ केस दर्ज

08:52 AM Apr 16, 2024 IST
Advertisement

बहादुरगढ़, 15 अप्रैल (निस)
शहर की कबीर बस्ती में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या करने की वारदात को लेकर पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने 7 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम नागरिक अस्पताल में करवाकर वारिसों को सौंप दिया। आरोप है कि करण पर नशा बेचने के लिए दबाव बनाया जा रहा था और जब उसने विरोध किया तो कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या की दी, हालांकि उक्त आरोप कितने सही है इसको लेकर पुलिस हर एंगल से गहन जांच कर रही है।
मृतक के भाई आयुष निवासी कबीर बस्ती ने पुलिस को बताया कि उसका भाई करण (29) मेहनत मजदूरी का काम करता था और दुर्गा कॉलोनी निवासी एक युवक के पास 2 साल से रह रहा था। युवक की नागरिक अस्पताल के पीछे परचून की दुकान है। आरोप है कि वह नशे का कारोबार भी करता है। उन्हें 14 अप्रैल की शाम पता चला कि उसके भाई करण को कुछ लोग सिविल अस्पताल में लेकर गए हैं। उसे चोट लगी हुई है। जांच के दौरान चिकित्सकों ने करण को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि जो लोग उसे अस्पताल लेकर गए थे वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। इसी दौरान अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की गई। देर रात परिजन करण को ढूंढते हुए अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर वारिसों को सौंप दिया है।

मृतक के 7 दोस्तों पर आरोप

मृतक कारण के भाई आयुष ने बताया कि वह नागरिक अस्पताल के पीछे परचून की दुकान चलाने वाले युवक के पास पहुंचा। वहां पर लोगों से पूछा तो पता चला कि युवक व अन्य छह युवकों ने मिलकर करण को लात-घूसों और लाठी-डंडों से पीटा, जिससे उसकी जान चली गई और बाद में यही सब करण को अस्पताल में छोड़कर भाग गए। आयुष ने बताया कि करण की कमर, पांव व शरीर के अन्य कई अंगों पर चोट के निशान हैं।

Advertisement

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

थाना शहर प्रबंधक निरीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि मृतक करण के भाई आयुष की शिकायत पर 7 लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग दर्ज किया गया है। वे सभी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement