मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हिसार में गोली मारकर एक युवक की हत्या, तीन घायल

07:37 AM Aug 17, 2024 IST

हिसार, 16 अगस्त (हप्र)
हिसार के निकटवर्ती खरड़ गांव में बृहस्पतिवार की रात को तीन अज्ञात व्यक्तियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी और उसके चचेरे भाई व दो दोस्तों को घायल कर दिया। मृतक युवक की पहचान खरड़ गांव निवासी आनंद उर्फ ऐनक के रूप में हुई है। घायलों में अनूप, राहुल व अंकित को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि यह हमला भाऊ गैंग के सदस्यों ने किया है।
हिसार पुलिस ने बताया कि घायल युवक खरड़ गांव निवासी अनूप की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में अनूप ने बताया कि 15 अगस्त को वह अपने चचेरे भाइ आनंद उर्फ ऐनक, दोस्त राहुल उर्फ ढोलु, अंकित के साथ शाम 5 बजे अनंद की कार में सवार होकर गांव के कन्या उच्च विद्यालय में गए।
उन्होंने स्कूल के गेट के बाहर गाड़ी को पार्क कर दिया चारों स्कूल के मैदान में बने जिम में व्यायाम करने लगे। व्यायाम करने के बाद रात करीब 8 बजे स्कूल से बाहर निकले। आनंद कार की ड्राइवर सीट पर, राहुल कंडक्टर सीट पर और अंकित पीछे वाली सीट पर बैठ गया। जब गाड़ी में बैठने के लिए वह खिड़की खोल रहा था, उसी समय तीन युवक आए जिनमें से एक ने पिस्तौल से उसके चचेरे भाई अनंद पर फायर कर दिया। उसने एकदम पत्थर उठाकर उस पर हमला किया तो सोनू नामक युवक ने उस पर भी फायर कर दिया गोली उसके दाहिने कंधे पर लगी। इसके बाद वह डर गया और स्कूल की दीवार कूदकर खेतों की तरफ भाग गया। भागते हुए उसने अपने भाई करनैल से मोबाइल पर बात की और घटना के बारे में जानकारी दी। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने उसके चचेरे भाई आनंद, दोस्त राहुल व अंकित पर पिस्तौल से कई फायर किए और अपने हथियारों के साथ मौके से फरार हो गए।
थोड़ी देर बाद उसके परिजनों ने चारों को एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया जहां से आनंद को सरकारी अस्पताल भेज दिया और उसकी मौत हो गई।
सोनीपत एनकाउंटर की खुशी मनाने पर की हत्या
ग्रामीणों ने बताया कि गत 18 जुलाई को सोनीपत के खरखैदा में एक एनकाउंटर में भाऊ गैंग का सदस्य खरड़ गांव निवासी सन्नी की मौत हो गई थी। इस एनकाउंटर के बाद 18 जुलाई को आनंद ने अपने साथियों के साथ मिलकर आतिशबाजी कर खुशी मनाई थी। आनंद की भाऊ गैंग से दुश्मनी थी। इसी का बदला लेने के लिए यह हत्या की गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement