For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कार में आग लगने से जिंदा जला युवक, तीन घायल

08:18 AM Aug 31, 2024 IST
कार में आग लगने से जिंदा जला युवक  तीन घायल
मृतक युवक राजेश का फाइल फोटो व आग लगने से जली कार। -निस

गुहला चीका, 30 अगस्त ( निस )
शुक्रवार रात लगभग साढ़े बारह बजे खरकां-चीका मार्ग पर गांव दुसेरपुर के पास एक तेज रफ्तार कार का चालक वाहन से संतुलन खो बैठा और कार पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में धमाके के साथ आग लग गई जिससे एक युवक कार के अंदर ही जिंदा जल गया।
जानकारी के अनुसार देर शाम को पीडल के तीन युवक राजेश, तरसेम व विरेंद्र व गांव बलबेहड़ा का एक युवक रवि एक कार में अपने एक अन्य दोस्त को गांव थेह बुटाना छोड़ने गए थे। रात के लगभग साढ़े बारह बजे जब वे चारों वापस चीका की तरफ आने लगे तो गांव दुसेरपुर के शारदा पब्लिक स्कूल के पास मोड़ पर चालक कार पर से संतुलन खो बैठा और कार सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में धमाके के साथ आग लग गई। जोरदार टक्कर के बाद आग लगने से कार में सवार चारों युवक राजेश, तरसेम, विरेंद्र व रवि बुरी तरह से घायल हो गए लेकिन जैसे तैसे तरसेम, विरेंद्र व रवि कार में से निकलने में सफल हो गए, लेकिन राजेश कार के अंदर ही फंसा रह गया और वह जिंदा जल गया। रात को सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी व डायल 112 मौके पर पहुंची और कार में लगी आग को बुझाया व घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। घायल तरसेम व विरेंद्र का राजेंद्रा अस्पताल पटियाला में इलाज चल रहा है जबकि तीसरा युवक रवि कहां है और किस हालत में है इस बारे में स्थानीय पुलिस को भी कोई जानकारी नहीं है।
गुहला थाना प्रभारी राजपाल ने बताया कि इस एक्सीडेंट को लेकर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए कार में आग लगने से जले युवक राजेश के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement