मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची नौकरी देकर किया नायाब काम : अजय बैंसला

09:06 AM Oct 22, 2024 IST

फरीदाबाद, 21 अक्तूबर (हप्र)
वरिष्ठ भाजपा नेता एवं निवर्तमान पार्षद अजय बैंसला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने युवाओं को बिना खर्ची, बिना पर्ची के नौकरियां देकर नायाब काम किया है। भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं का भविष्य बदल दिया है। युवाओं को उनकी योग्यता के आधार पर इतनी बड़ी संख्या में नौकरी मिलना प्रदेश सरकार की बड़ी उपलब्धि है। जिसका श्रेय भाजपा की डबल इंजन सरकार को जाता है।
उन्होंने कहा कि हजारों युवा नौकरियां पाकर बेहद खुश व उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें ये नौकरियां उनकी कड़ी मेहनत के बल पर मिली हैं। उन्होंने चयनित युवाओं को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की ईमानदार भाजपा सरकार ने योग्य युवाओं को बिना खर्ची और बिना पर्ची के रोजगार देकर उनका भविष्य संवारने का काम किया है। नौकरी लगने वाले बहुत से युवा ऐसे हैं, जो गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे हैं। उन्हें अपनी मेहनत के बल पर नौकरी मिलना गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित किए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से आज प्रदेश का हर वर्ग खुश है। बैंसला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार है। इसके तहत अब फरीदाबाद का बेहतर व सुनियोजित ढंग से विकास होगा। फरीदाबाद के विकास में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का योगदान होगा। पहली बार भाजपा सरकार ने फरीदाबाद में इतने मंत्री दिए हैं। अब फरीदाबाद विकास के मामले में गुरुग्राम के बराबर हो जाएगा। फरीदाबाद से दिल्ली-वड़ोदरा-मुम्बई, जेवर एयरपोर्ट के लिए एक्सप्रेसवे, पलवल-गाजियाबाद-कुंडली एक्सप्रेसवे से बेहतर कनेक्टविटी हो रही है। इसका श्रेय केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को जाता है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विकास में फिर से एशिया का नंबर वन औद्योगिक क्षेत्र बनेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार में जितने काम और विकास हुआ है उतना अब तक नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में सड़कों और हाईवे का जाल बिछ गया है।

Advertisement

Advertisement