For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

झगड़े में घायल सिपाही की उपचार के दौरान मौत

10:44 AM May 12, 2024 IST
झगड़े में घायल सिपाही की उपचार के दौरान मौत
Advertisement

झज्जर, 11 मई (हप्र)
झज्जर के गांव सुलौधा में विगत दिवस एक झगड़े में घायल हुए हरियाणा पुलिस के सिपाही राजपाल ने रोहतक पीजीआई में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। झगड़े में राजपाल की पत्नी सहित परिवार के अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं, उनका भी पीजीआई में इलाज चल रहा है। शनिवार को मृतक राजपाल के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजन इतने आवेश में आ गए कि वे शव वाहन को यहां लघु सचिवालय ले आए और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने लघु सचिवालय परिसर में करीब डेढ़ घंटा बवाल काटा। बाद में अधिकारियों से मिले आश्वासन के बाद ही मृतक के परिजन शव का दाह संस्कार कराने के लिए राजी हुए। डीएसपी के अनुसार विगत दिवस गांव सुलौधा में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। हमला कोल्ड ड्रिंक्स की खरीददारी को लेकर था।
डीएसपी का कहना है कि इस हमले में पुलिस का सिपाही राजपाल, उसकी पत्नी व परिवार के कई अन्य लोगों को चोटें आई थीं। लेकिन सिपारी राजपाल ने दम तोड़ दिया। डीएसपी का कहना है कि इस मामले में कई लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज है। आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

उधार कोल्ड ड्रिंक्स देने से मना करने पर किया था हमला

मृतक परिवार के सदस्य के अनुसार मृतक राजपाल के परिवार की गांव में दुकान है। उसकी दुकान में आरोपी पक्ष की तरफ से उधार में कोल्ड ड्रिंक्स की मांग की थी। जब उन्होंने उधार सामान देने से मना कर दिया तो आरोपी पक्ष की तरफ से राजपाल के परिवार पर रात में घुसकर हमला बोल दिया गया, जिसका परिणाम यह हुआ राजपाल की गंभीर चोटों के चलते मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×