For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बाबा के भजनों से बहेगी भक्ति रस की फुहार

06:53 AM Mar 29, 2024 IST
बाबा के भजनों से बहेगी भक्ति रस की फुहार
पानीपत में बृहस्पतिवार को श्री श्याम वंदना महोत्सव की जानकारी प्रदान करने के लिए पत्रिका का विमोचन करते समिति के सदस्य। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 28 मार्च (वाप्र)
खाटु वाले श्याम का तृतीय श्रीश्याम वंदना महोत्सव 31 मार्च को सेक्टर-13-17 के दशहरा ग्राउंड में होगा। श्याम रस सेवा समिति के तत्वावधान में होने वाले इस आयोजन में भजनों के माध्यम से श्री श्याम प्रभु का गुणगान किया जाएगा। इस अवसर पर भजन सुनाने के लिए खाटु धाम मन्दिर राजस्थान के मुख्य महंत मोहनदास महाराज भी पहुंचेंगे। मुंबई से कलाकार एवं भजन गायक प्रमोद त्रिपाठी, पूजा नथाणी कोलकात्ता से, निर्मल शर्मा बरेली से और भजन गायक आशु वर्मा प्रभु का गुणगान करेंगे।
श्याम रस सेवा समिति के पदाधिकारियों अमित राज गुप्ता, मुकेश बंसल, संजय बंसल, गंगाराम मंगला, राजकमल गर्ग, संजय जैन, तरसेम सिंगला सुशील गोयल, ईश्वर गोयल, संदीप गर्ग, शिशपाल गर्ग, संजीव गुप्ता बॉबी, गौरव गुप्ता ने यह जानकारी दी और बताया कि कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इस संकीर्तन में ‘बाबा की मोर छड़ी’ द्वारा सभी भक्तों को आशीर्वाद दिया जाएगा। श्री श्याम का कोलकाता के फूलों से भव्य शृंगार होगा और केसर के इत्र का छिड़काव भक्तों पर होगा। शुद्ध चांदी के 4 लड्डू गोपाल झूले में झूलेंगे और लक्की कूपन ड्रा श्याम प्रेमियों को दिये जाएंगे। संकीर्तन में स्वामी मुक्तानंद महाराज का आशीर्वाद मिलेगा। इस अवसर पर शकुन्तला गुप्ता, पंकज बंसल, पूर्व पार्षद विजय जैन, पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी, सुरेंद्र रेवड़ी, संस्कार भारती के क्षेत्रीय प्रमुख विजय कुमार, सहकारिता मंत्री महिपाल ढांडा, डॉ़ अर्चना गुप्ता प्रदेश महामंत्री भाजपा, राजेश गोयल, राष्ट्रीय विचारकर एवं चिन्तक, बिमल बंसल, संजय अग्रवाल मौजूद रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×