मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में बना एकतरफा माहौल : आर्यन जैन

08:09 AM Sep 02, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके के दौरे के दौरान रविवार को लोगों को संबोधित करते युवा नेता आर्यन जैन। -हप्र

पानीपत, 1 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय जैन के बेटे एवं युवा कांग्रेस नेता आर्यन जैन और पानीपत ग्रामीण विकास मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल राणा ने पानीपत ग्र्रामीण हलके के अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को गांव ददलाना, गढ सरनाई व काबुल बाग का डोर टू डोर दौरा किया और स्थानीय लोगों को कांग्रेस की जन कल्याणकारी नीतियों व पार्टी की घोषणाओं की जानकारी दी।
इस मौके पर स्थानीय लोगों ने युवा नेता आर्यन जैन को अपनी समस्याओं से भी अवगत करवाया, जिस पर आर्यन जैन ने आश्वासन दिया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर उनकी सभी समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल बना हुआ है। जनता तो पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिये चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है। हरियाणा की जागरूक जनता पांच अक्तूबर को भाजपा के खिलाफ वोट देकर सत्ता से बाहर करने का काम करेगी।
वहीं वरिष्ठ नेता सतपाल राणा ने कहा कि भाजपा सरकार 10 साल के कार्यकाल में भी ग्रामीण हलके के लोगों को मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पाई।

Advertisement

Advertisement