For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लिखी जा रही विकास की नयी कहानी : राजेश नागर

07:59 AM Sep 20, 2024 IST
लिखी जा रही विकास की नयी कहानी   राजेश नागर
तिगांव के गांव ताजूपुर में भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर का स्वागत करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 19 सितंबर (निस)
तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने दावा किया कि उन्होंने हलके में जो विकास कार्य किए हैं, उस पर हरियाणा के मुख्यमंत्री ने भी मोहर लगाई है। राजेश नागर बृहस्पतिवार को हलके विभिन्न कालोनियों और गांवों में चुनावी अभियान के दौरान लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि राजनीति में लोग अलग-अलग भावनाओं से आते हैं, लेकिन मैं केवल जनता की सेवा करने के लिए आया हूं और मेरा लोगों के साथ अनुभव यह बताता है कि इससे हमेशा पारदर्शिता बढ़ती है। मैंने जिसे लेकर जो कहा वह करके दिखाया। इसके लिए मैं अपनी सरकार के सामने भी अड़ गया। उन्होंने कहा कि आज आप देख रहे हैं कि तिगांव में विकास की नयी कहानी लिखी जा रही है। जिन इलाकों ने कभी सड़कें नहीं देखी थीं, वहां कंक्रीट की सड़कें बनाई गई हैं और बन रही हैं।
राजेश नागर ने तिगांव के ओम शांति सेंटर, सेक्टर 85 के एडोर ग्रैंड मार्केट, गांव राजपुर कला, बदरपुर सैद, गांव ताजूपुर, अशोका एनक्लेव, सेक्टर 35 और निखिल विहार में सभाएं कीं और लोगों से भाजपा की तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाने की अपील की।
इस अवसर पर धर्मवीर सरपंच, सरपंच संगठन के प्रधान सूरजपाल भूरा, जसाना सरपंच मनोहर, रायपुर सरपंच अशोक, बीडीसी छत्रपाल, सुरेंद्र बिधूड़ी, डॉ. आरएस नागर मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement