मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार में सिर तक डूबा आदमी औरों को बता रहा भ्रष्टाचारी : विज

07:58 AM Sep 22, 2024 IST

अम्बाला, 21 सितंबर (हप्र)
प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने आम आदमी पार्टी की खिंचाई करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में पांव से सिर तक डूबा आदमी, जिसके ऊपर केस चल रहा है, जिस पार्टी के इतने मंत्री कई-कई दिन जेल में रहकर आए हैं और अभी बेल पर हैं वे दूसरों को भ्रष्टाचारी कहते हैं यह कहीं डूब क्यों नहीं जाते। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दीया बुझ चुका है और बुझे हुए दीये से और दीये जलाए नहीं जा सकते।
विज आज मीडिया कर्मियों द्वारा आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा पर भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी देने के संबंध में लगाए गए आरोपों और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने में आम आदमी पार्टी किंग मेकर होगी, के बारे में पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

Advertisement

कांग्रेस में नहीं होता महिलाओं का सम्मान

कुमारी सैलजा पर टिप्पणी के सवाल पर विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं किया जाता। जिस प्रकार से कुमारी सैलजा के बारे में जातिगत बयान दिए हैं उनको कोई भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उससे सारे हरियाणा में कांग्रेस के प्रति रोष है। कांग्रेस सांसद जयप्रकाश द्वारा दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में एक बुजुर्ग को लात मारने के सवाल पर विज ने कहा कि कहीं पर कोई सांसद बुजुर्ग को लात मार रहा है कहीं पर कोई इनका विधायक कह रहा है कि मुझे नौकरियों का कोटा मिलेगा, मैं तुम्हें बांटूगा और कहीं पर कोई कह रहा है कि बिना भ्रष्टाचार के शासन चलाया नहीं जा सकता, तो यह कांग्रेस की तस्वीर है और जो पिछले 10 साल कांग्रेस का राज रहा है उसे सरेआम लोगों ने देखा है और वह डरावनी पिक्चर हरियाणा के बच्चे बच्चे के जहन में चल रही है।

Advertisement
Advertisement