For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में बनेगी त्रिशंकु सरकार, जजपा निभाएगी अहम भूमिका : दुष्यंत चौटाला

11:07 AM Aug 19, 2024 IST
प्रदेश में बनेगी त्रिशंकु सरकार  जजपा निभाएगी अहम भूमिका    दुष्यंत चौटाला
नूंह में रविवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला चौधरी बदरुद्दीन के निधन पर उनके परिवार के लोगों से संवेदना व्यक्त करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 18 अगस्त (हप्र)
जजपा नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को यहां कहा कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में इस बार त्रिशंकु सरकार बनेगी और जजपा की इसमें अहम भूमिका रहेगी। वे पुन्हाना हलके में जमालगढ़ रोड पर एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीते समय मेवात की मुश्किल घड़ी में वे यहां के लोगों के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहे और जय हरियाणा, जय मेवात का नारा दिया। सरकार में रहते मेवात के विकास में बैटरी की सबसे बड़ी कंपनी एटीएल और करोड़ों रुपये लागत का इलेक्ट्रॉनिक क्लस्टर लगाने का काम किया। नौकरी के अवसर पैदा करने के साथ-साथ मेवात के विकास के लिए अनेक योजनाएं चलाईं। राजनीति, पंचायत व राशन डिपो में आरक्षण देकर महिलाओं के विकास के लिए भी काम किया। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल के समय भी कुछ लालची नेताओं के कारण पार्टी को नुकसान हुआ, लेकिन तब भी पार्टी सत्ता में लौट कर आई।
विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण नोटिस दिए गए थे। आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भी त्रिशंकु सरकार बनने के आसार है। फिर से कार्यकर्ताओं की मेहनत और आम लोगों के प्यार और आशीर्वाद से सत्ता की चाबी जजपा के हाथ होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि मेहनत कर जजपा को जिताने का काम करें। इसके उपरांत पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला चौधरी बदरुद्दीन के निधन पर शोक व्यक्त करने नूंह- तावडू रोड स्थित उनके निवास पहुंचे। उनके बड़े बेटे जजपा जिलाध्यक्ष नासिर हुसैन व उनके परिवार से मुलाकात कर हिम्मत दी। उन्होंने कहा कि चौधरी बदरुद्दीन का निधन बड़ी क्षति है।
इस मौके पर हरियाणा हज कमेटी चेयरमैन मोहसिन चौधरी, राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़, प्रेस प्रवक्ता राहुल जैन, जिला प्रभारी जान मोहम्मद,नगर परिषद चेयरमैन संजय मनोचा, प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन, पूर्व युवा प्रधान वसीम अहमद, नूंह हलका प्रधान आस मोहम्मद, पुन्हाना हलका प्रधान आरिफ खान,पूर्व महिला प्रधान डॉ नफीसा तैयब, अकबर लहरवाडी, साकिर हुसैन सालाहेड़ी, जफर एडवोकेट, पूर्व अध्यक्ष समसुद्दीन गूमल, जावेद सालाहेड़ी, पूर्व युवा हलका प्रधान डॉ. जावेद खान, पलवल जिलाध्यक्ष देवेंद्र सुरौत, सुखराम डागर, मूनफैद खान, पूर्व प्रदेश सचिव नसीम रोजकामेव, हाजी खुर्शीद, साबिर, मियां मूसा, आफताब खान, उमर सहाबूद्दीन,आज़ाद भूदर सहित अन्य उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×