मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अभय चौटाला के नेतृत्व में बनेगी किसान, मजदूरों की सरकार : कुराड़

08:47 AM Sep 17, 2024 IST
गुहला चीका में सोमवार को इनेलो प्रत्याशी पूनम सुल्तानियां चुनावी सभा को संबोधित करतीं हुईं।-निस

गुहला चीका, 16 सितंबर (निस)
प्रदेश के किसान, मजदूर व गरीब तबके का उत्थान केवल इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार ही कर सकती है। यदि प्रदेश से भ्रष्टाचार व रिश्वतखोरी को जड़ से मिटाना है तो इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार लानी होगी। ये शब्द बसपा के प्रदेश प्रभारी महेंद्र कुराड़ ने आज चीका की अग्रवाल धर्मशाला में इनेलो प्रत्याशी पूनम सुल्तानियां की चुनावी जनसभा में कहे। इनेलो के जिला प्रधान राजा राम माजरा ने कहा कि अभय चौटाला विधानसभा में जिस प्रकार से जनता के मुद्दे उठाते हैं वह दर्शाता है कि उनके दिल में जनता के लिए कितनी हमदर्दी है।
राजा राम ने कहा कि इनेलो बसपा के बीच गठबंधन होने से कांग्रेस व भाजपा दोनों दलों की नींद उड़ी हुई है और उन्हें हार का डर सताने लगा है। गठबंधन प्रत्याशी पूनम सुल्तानियां ने कहा कि पिछले बीस सालों में कांग्रेस और भाजपा ने प्रदेश को जमकर लूटा है।
अब समय आ गया है कि इन दोनों ही पार्टियों को प्रदेश की सत्ता से बाहर कर अभय चौटाला की अगुवाई में सरकार का गठन किया जाए। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से आह्वान किया कि वे 5 अक्तूबर को चश्मे के सामने का बटन दबाकर अपने हक की सरकार बनाएं। सभा में मंच का संचालन हलका प्रधान डॉ. साहब सिंह संधू ने किया। सभा के बाद पूनम ने अपने चुनावी कार्यालय का शुभारंभ भी किया।
इस मौके पर रामेश्वर पहलवान, बलकार बल्लू, सुनील बलबेहड़ा सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement