मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बहादुरगढ़ के वार्ड-3 में 7 करोड़ से बनेगा गवर्नमेंट मिडिल स्कूल

11:09 AM Oct 26, 2024 IST
बहादुरगढ़ के वार्ड 3 में बनने वाले स्कूल भवन साइट पर पहुंचकर अधिकारियों से बात करते हुए भाजपा नेता दिनेश कौशिक। -निस

बहादुरगढ़, 25 अक्तूबर (निस)
वार्ड-3 में 7 करोड़ रुपये की लागत से गवर्नमेंट मिडिल स्कूल का भवन तैयार होगा। भाजपा प्रत्याशी रहे दिनेश कौशिक ने शुक्रवार को शिक्षा अधिकारियों के साथ स्कूल साइट का दौरा किया। अधिकारियों ने यहां बाउंड्री की मार्किंग करते हुए जल्द ही प्रोसेस पूरा करने की बात कही। दिनेश कौशिक ने कहा कि शिक्षा से बड़ा कोई धन नहीं है।
बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले यही भाजपा सरकार का प्रयास है। शिक्षा प्रणाली को बेहतर बनाने लिए सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे है। तत्कालीन सांसद एवं मौजूदा पर्यटन मंत्री डा. अरविंद शर्मा के प्रयास से वार्ड -3 में नगर परिषद की खाली जमीन को राजकीय विद्यालय के लिए चिन्हित किया गया था। यहां पर 8वीं कक्षा तक के स्कूल का निर्माण करवाया जाएगा। इस स्कूल को बनाने में करीब 7 करोड़ रुपये की लागत आएगी।
स्कूल का निर्माण कार्य जल्द शुरू हो इसके लिए उन्होंने आज अधिकारियों के साथ उक्त साइट पर जाकर जायला लिया। अधिकारियों ने बाउंड्री की मार्किंग की है और जल्द इस प्रोसेस को पूरा करने की बात कही है।
इस अवसर पर पार्षद अशोक शर्मा, पार्षद राजेश मकड़ौली, पार्षद अनिल सिंगल, प्रवीन भारद्वाज, टीनू शर्मा, सतबीर बराही, रविंद्र, रवि कौशिक, राजेश, ब्लोक चन्द्र व विकास काजला के अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement