For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नप की तरफ से सेक्टर-4 में करोड़ों की लागत से बनेगा कन्वेंशन सेंटर : सुभाष सुधा

08:39 AM Jul 23, 2024 IST
नप की तरफ से सेक्टर 4 में करोड़ों की लागत से बनेगा कन्वेंशन सेंटर   सुभाष सुधा
कुरुक्षेत्र के सेक्टर-4 में अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करने के उपरांत लोगों की समस्याएं सुनते राज्यमंत्री सुभाष सुधा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 22 जुलाई (हप्र)
हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने कहा कि शहर के नागरिकों को सरकार की तरफ से कन्वेशन सेंटर की एक बड़ी सौगात देने की घोषणा की गई है। इस कन्वेशन सेंटर में एक विशाल आडिटोरियम हाल व मीटिंग कक्ष की स्थापना की जाएगी। इस प्रोजेक्ट पर प्रदेश सरकार की तरफ से करोड़ों का बजट मुहैया करवाया जाएगा। वे सोमवार को सेक्टर-4 में अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित करने के उपरांत लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इससे पहले राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने सेक्टर-4 में कार्यकर्ताओं के साथ सरकार की योजनाओं को साझा किया और लोगों की विभिन्न विभागों से संबंधित समस्याओं को सुना और समाधान करने के आदेश दिए हैं।
राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने शहर के नागिरकों को कन्वेंशन सेंटर की सौगात देते हुए कहा कि सेक्टर- 4 में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की 3.50 एकड़ जमीन को नगर परिषद द्वारा खरीदा जाएगा। इस जमीन पर एक भव्य कन्वेंशन सेंटर का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कन्वेशन सेंटर में करीब 1500 लोगों की बैठने की क्षमता का आडिटोरियम हाल का निर्माण किया जाएगा और 100 से ज्यादा लोगों की मीटिंग के लिए एक कक्ष का निर्माण भी किया जाएगा। इस सेंटर को इको फ्रेंडली की तर्ज पर एक प्रोजेक्ट भी लगाया जाएगा। परियोजना पर मुख्यमंत्री नायब सिंह की मोहर लगते ही प्रोजेक्ट को शुरू कर दिया जाएगा। राज्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार थानेसर हलका के विकास पर लगातार फोकस रखकर कार्य कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×