For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी गाड़ी, दो घरों के बुझे चिराग

07:26 AM Jul 23, 2024 IST
सड़क पर खड़े ट्रक में घुसी गाड़ी  दो घरों के बुझे चिराग
आशीष
Advertisement

महम, 22 जुलाई (निस)
जिला जींद के गांव भंभेवा के पास हुए हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसे में तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को रोहतक के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया।

शुभम

महम क्षेत्र के गांव खेड़ी वासी आशीष पुत्र अशोक कुमार, रोहित पुत्र राजेन्द्र व शुभम पुत्र अनिल ने दिल्ली-कटरा हाईवे पर मिट्टी डालने का ठेका लिया हुआ था। रविवार देर रात तीनों चचेरे भाई कार्य स्थल गंगाणा-सोनीपत से गाड़ी में वापस गांव खेड़ी अपने घर लौट रहे थे। आशीष गाड़ी ड्राइव कर रहा था। बताया जा रहा है कि भंभेवा गांव के नजदीक से गुजरने वाली नहर के समीप रोड के बीच मिट्टी से भरे खड़े एक ट्रक में पीछे से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई और तीनों भाइयों को गंभीर चोटें आई। राहगीरों से सूचना पाकर शुभम के पिता अनिल परिवार सहित हादसा स्थल पर पहुंचे और तीनों को जींद के सामान्य अस्पताल ले गये। अस्पताल में जांच के बाद अनिल के भतीजे आशीष व बेटे शुभम को मृत घोषित कर दिया गया। रोहित को गंभीर अवस्था में पीजीआई, रोहतक रेफर कर दिया गया। आशीष व शुभम घर के इकलौते चिराग थे। आशीष की शादी गत वर्ष ही हुई थी। आशीष के पिता अशोक कुमार खेतीबाड़ी और शुभम के पिता अनिल ठेकेदारी का काम करते हैं। आशीष, शुभम व रोहित, अपने चाचा अनिल के साथ ही जम्मू-कटरा राष्ट्रीय राजमार्ग के कार्य में सहयोगी थे।
पिल्लुखेड़ा थाना एसएचओ इंस्पेक्टर दिवान सिंह के निर्देश पर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने अनिल ठेकेदार की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×