मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अमरनाथ यात्रा से लौट रहे युवकों की बस पर पटियाला के निकट हमला

07:25 AM Jul 12, 2024 IST
Advertisement

संगरूर, 11 जुलाई (निस)
श्री अमरनाथ यात्रा से लौट रहे युवकों की बस पर 30 से 35 हमलावरों ने हमला कर दिया। तेजधार हथियारों से लैस हमलावरों ने युवकों के सिर और पीठ पर किरपाण से भी वार किये। घटना के दौरान फायरिंग होने की भी खबर है, जिसमें एक युवक घायल हो गया। घायल का नाम मोहन अरोड़ा बताया जा रहा है, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घायल युवक ने बताया कि 2 जुलाई को बस श्री अमरनाथ यात्रा के लिए पटियाला से रवाना हुई थी जिसे 10 जुलाई को वापस आना था लेकिन वह 11 जुलाई को वापस लौटी। उसने बताया कि राजू प्रधान नाम के शख्स ने बताया कि बस में सवार युवकों से एसी चलाने को लेकर विवाद हो गया। बहस के बाद राजू प्रधान ने पटियाला पहुंचने से पहले अपने साथियों को फोन किया। जब बस पटियाला पहुंचने वाली थी तो बड़ी नदी के पास 30 से 35 हमलावरों ने बस को घेर उस पर हमला कर दिया। इस बीच गोलियां भी चलीं। इसके बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गये।
घायल युवक को उसके भाई और साथी उठाकर राजिंदरा अस्पताल लेकर आए। उक्त युवक ने बताया कि वह हमलावरों में से कुछ लोगों को पहचानता है। इनमें बस ले जा रहा राजू प्रधान, शाम और उसका बेटा गौरव और गोली चलाने वाला हरप्रीत सिंह शामिल हैं।
उधर, कोतवाली थाने के एसएचओ हरजिंदर सिंह ढिल्लों घायल युवक के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि यह बस अमरनाथ यात्रा के लिए गई थी। जब बस पटियाला पहुंची तो इनके बीच झगड़ा हो गया। एक युवक घायल है जिसका बयान दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement