For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पैर फिसलने से पानी की डिग्गी में डूबा बालक, मौत

06:49 AM Apr 28, 2024 IST
पैर फिसलने से पानी की डिग्गी में डूबा बालक  मौत
Advertisement

रतिया, 27 अप्रैल (निस)
शहर के टोहाना रोड स्थित शिमलापुरी कॉलोनी में शनिवार को निर्माणाधीन मकान के पास पानी की डिग्गी में डूबने से 7 साल के एक बालक की मौत हो गई। बालक अपने दादा के साथ कॉलोनी के समीप बकरियां चराने गया था। बताया जाता है कि बच्चा वहां से गुजर रहा था तो अचानक पांव फिसल गया और पानी में गिर गया।
शनिवार सुबह कुलदीप सिंह का छोटा बेटा सौरभ (7) तथा बड़ा बेटा अनमोल (8) अपने दादा बलवान के साथ कालोनी के समीप बकरियां चराने के लिए गया था। बताया जाता है कि दादा बकरियां सहित आगे की तरफ चला गया, जबकि सौरभ व उसका भाई अनमोल पीछे खेलते हुए ही आ रहे थे।
बताया गया है कि अचानक सौरभ कहीं गायब हो गया तो इसके बाद अनमोल अपने दादा को बुलाने के लिए दौड़ पड़ा। कुछ ही दूरी से अपने दादा को बुलाकर जब वह वापस आया तो देखा की रास्ते में निर्माणाधीन मकान के समीप बनाई पानी की डिग्गी में सौरभ गिरा हुआ था। आशंका है कि पैर फिसलने से बालक पानी की डिग्गी में डूब गया। यह देखकर उन्होंने शोर मचा दिया, जिसके पश्चात बच्चे के माता-पिता व कॉलोनी के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बच्चे को पानी से निकलकर अस्पताल में दाखिल करवाया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के पश्चात जहां कॉलोनी के लोगों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंम्भ कर दी। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×