For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चिरंजीव राव के लिए चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी कर रही इंतजार : दीपेन्द्र

11:08 AM Sep 25, 2024 IST
चिरंजीव राव के लिए चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी कर रही इंतजार   दीपेन्द्र
रेवाड़ी के गांव महेश्वरी में आयोजित जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेंद्र हुड्डा व चिरंजीव राव। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 24 सितंबर (हप्र)
रेवाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी चिरंजीव राव के चुनाव प्रचार को उस समय मजबूती मिली, जब सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा बीती देर रात को धारूहेड़ा के बड़े गांवों महेश्वरी व जाट में उनके लिए समर्थन जुटाने पहुंचे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि चिरंजीव राव को जिता कर भेजो, चंडीगढ़ में बड़ी जिम्मेदारी उनका इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि हम दो भाई डबल इंजन बनकर रेवाड़ी का विकास करेंगे।
लोगों ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया और कांग्रेस के समर्थन में नारे लगाए। चिरंजीव राव भी उनके साथ मौजूद थे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि चिरंजीव राव को डाला गया एक-एक वोट समझो उन्हें दिया गया है। उन्होंने कहा कि उन्हें जितनी बड़ी जीत दिलाओगे, उतनी ही बड़ी जिम्मेदारी उनका इंतजार कर रही है। वे और चिरंजीव राव मिलकर रेवाड़ी के पिछड़ेपन को दूर करेंगे और विकास का पहिया दौड़ाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जिस घड़ी का इंतजार कर रही है, वह अब आ चुकी है। सब पर अत्याचार, अन्याय करने वाली सरकार, बेरोजगारी में देश में नंबर वन बनाने वाली, संविधान को कुचलने वाली व पोर्टलों में उलझाने वाली सरकार जा रही है और कांग्रेस पार्टी की सरकार आ रही है।
दीपेंद्र हुड्डा ने निवर्तमान विधायक चिरंजीव राव की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे ऐसे जनप्रतिनिधि हैं, जो विपरित हालात में भी अपना पहला चुनाव जीतकर विधानसभा में पहुंचे। उन्होंने विधानसभा में उठाये क्षेत्र के मुद्दों से अपनी पहचान बनाई है। जब वे विधानसभा में बोलते थे तो सभी विधायक उनकी बातों को ध्यान से सुनते थे। ऐसे नेता को विधानसभा में पहुंचाना जनता की जिम्मेदारी है। अब तो कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है तो चिरंजीव राव इस हलके के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। चिरंजीव राव ने कहा कि सभाओं में जुटी भारी भीड़ संकेत दे रही है कि उनकी जीत पक्की है। जनता ने उन पर पहले भी भरोसा किया है और इस बार भी उनपर भरोसा करेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement