For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चलती कार देखते ही देखते बनी आग का गोला

08:49 AM Apr 01, 2024 IST
चलती कार देखते ही देखते बनी आग का गोला
मोहाली-रोपड़ रोड पर खरड़ फ्लाईओवर पर रविवार दोपहर एक कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए।-ट्रिब्यून फोटो
Advertisement

मोहाली, 31 मार्च (हप्र)
रविवार सुबह एक चलती कार आग का गोला बन गई। चलती कार में अचानक धुआं उठने लगा। देखते ही देखते कार आग की लपटों में घिर गई। ड्राइवर ने तुरंत कार रोकी और बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। राहगीरों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पीसीआर पार्टी ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। मौके पर फेज-1 फायर स्टेशन से पानी की गाडिय़ां गई जिन्होंने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जब तक आग पर काबू पाया गया गाड़ी पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी।
बताया जा रहा है कि इंदर नाम का शख्स अपनी फोर्ड ईको स्पॉट कार पर सन्नी एनक्लेव की तरफ जा रहा था। बलौंगी पुल पर केएफसी के नदजीक अचानक चलती कार में एक चिंगारी उठी और उसके बाद धीरे-धीरे पूरी गाड़ी को आग ने घेर लिया। कार ड्राइवर इंदर ने तुरंत गाड़ी रोकी और सभी लोग उसमें से बाहर निकल गए। आग की लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। कार चालक ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पीसीआर पार्टी वहां पहुंची और बलौंगी थाने से एएसआई बलजीत सिंह मौके पर पहुंचे जिन्होंने 6.43 मिंट पर फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना। मौके पर दो गाडिय़ों को आग बुझाने के लिए भेजा गया। फायर आफिसर अमरजीत सिंह सहित तीन फायर मैन ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगर जब तक बुझी तब तक वह पूरी तरह से जल चुकी थी। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से चलती कार में आग लगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×