मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

100 व 400 मीटर दौड़ 92 वर्षीय बलवीर सिंह ने जीती

06:55 AM Sep 23, 2024 IST

संगरूर, 22 सितंबर (निस)
पंजाब सरकार की जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं के अंतिम दिन आज खो खो, कबड्डी, बास्केटबॉल और दौड़ प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। जिला खेल अधिकारी ने बताया कि इन खेलों मे विशेष रूप से बुढलाडा निवासी 92 वर्षीय बलवीर सिंह ने 100 मीटर और 400 मीटर दौड़ में भाग लिया और प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंतिम दिन जिला शिक्षा अधिकारी (एसईओ) भूपिंदर कौर ने खिलाड़ियों को आशीर्वाद दिया और उनके साहस की सराहना की। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों की खेल के प्रति रुचि भी जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा जहां छात्रों के मानसिक स्तर को बढ़ाने में मदद करती है, वहीं खेल छात्रों को शारीरिक फिटनेस के लिए प्रेरित करते हैं।
जिला स्तरीय खेलों के अंतिम दिन हुए विभिन्न खेल मुकाबलों के नतीजों की जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी नवजोत सिंह धालीवाल ने बताया कि खो-खो 31 से 40 वर्ष आयु वर्ग में बुढलाडा प्रथम, 31 से 40 वर्ष आयु वर्ग में कबड्डी सर्कल स्टाइल में प्रथम स्थान पर रहा। में झनीर को प्रथम स्थान मिला बास्केटबॉल के अंडर-21 लड़कों के वर्ग में भैणी बाघा प्रथम, लंबी कूद 21 से 30 वर्ष आयु वर्ग में मनप्रीत कौर प्रथम और रमनदीप कौर दूसरे स्थान पर रही।

Advertisement

Advertisement