मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मंडी में पकड़ी 87 पेटी अवैध शराब

06:05 AM Sep 05, 2024 IST

मंडी, 4 सितंबर (निस)
आबकारी विभाग की टीम ने मंडी शहर से चार किलोमीटर की दूरी पर पुल घराट में नाके के दौरान अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी शहर में आबकारी विभाग द्वारा 87 पेटी अवैध शराब की पकड़ी गई हैं।
विभाग को इस बारे में गुप्त सूचना थी कि सुंदरनगर से मंडी की ओर आ रही एक गाड़ी में अवैध शराब है। गुप्त सूचना के आधार पर विभाग द्वारा मंडी के पुल घराट पर नाका लगाया गया और नाके पर तलाशी के दौरान यह शराब पकड़ी गई है। पूछताछ के दौरान पाया गया कि टेंपो चालक के पास न ही परमिट पाया गया और न ही किसी प्रकार का पास था। जिसके चलते विभाग द्वारा शराब की पेटियां जब्त करके सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवा दिया है। वहीं पुलिस ने भी छीनबीन शुरू कर दी है।
एचपी 66 -7136 नंबर टेंपो से 87 पेटियां अवैध शराब की बरामद हुई हैं। जिसमें 70 पेटियां देसी संतरा, 14 पेटियां रॉयल स्टैग और 3 पेटियां बीयर की शामिल हैं। विभाग द्वारा रात के समय इस गाड़ी को नाके के दौरान कपड़ा गया है। मनोज डोगरा उपायुक्त आबकारी विभाग ने बताया कि विभाग द्वारा अवैध शराब को पकड़ने के लिए अभियान जारी है। इस अभियान के दौरान अवैध रूप से शराब की खरीद फरोख्त करने वाले लोगों को पकड़ा जा रहा है और नियमानुसार कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है। इसके साथ ही व्यापारियों को भी जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है।

Advertisement

Advertisement