मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

8 पूर्व पार्षदों ने पार्टी छोड़ी, कांग्रेस का दामन थामा

07:43 AM Aug 23, 2024 IST
कुरुक्षेत्र में बृहस्पतिवार को कांग्रेस में शामिल होने वाले पूर्व पार्षदों का स्वागत करते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 22 अगस्त (हप्र)
थानेसर के विधायक एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा को आज उस समय भारी राजनीतिक झटका लगा जब भाजपा के 8 पूर्व पार्षदों ने पार्टी को अलविदा कहकर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थाम लिया। पूर्व पार्षद राधेश्याम वधवा के निवास पर कांग्रेस में शामिल होने वाले इन पूर्व पार्षदों में राधेश्याम वधवा के अलावा गुरदयाल काजल, पवन वधवा, सुभाष वधवा, नीरू वधवा, कमलेश वधवा, किरण काजल और राधा रानी पोपली शामिल हैं। इन सभी पूर्व पार्षदों ने कहा कि वे भाजपा की जनविरोधी नीतियों से दुखी होकर पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। अशोक अरोड़ा ने इन सभी पूर्व पार्षदों को पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल किया। उन्होंने कहा कि इन सभी पूर्व पार्षदों के पार्टी में शामिल होने से कांग्रेस ओर अधिक मजबूत होगी। कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी लोगों का पार्टी में पूरा मान सम्मान किया जाएगा।
इस अवसर पर थानेसर नगर परिषद में चार बार पार्षद रह चुके अखिल भारतीय सारस्वत ब्राह्मण सभा एवं धर्मशाला के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र शर्मा निंदी, पूर्व पार्षद मनू जैन, पूर्व पार्षद विवेक मेहता विक्की, सुधीर चुघ, सौरभ गर्ग, संजय कौशल, जगजीत भुल्लड़, सुनील नैन, राकेश शर्मा, दिनेश मिर्जापुर ने भी इन सभी पूर्व पार्षदों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत किया और कहा कि इन सभी का शहर के विकास में विशेष योगदान रहा है। अब इन सबके कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी ओर अधिक मजबूत होगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement