For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महाराष्ट्र से 7 आरोपी गिरफ्तार

07:37 AM Sep 08, 2024 IST
महाराष्ट्र से 7 आरोपी गिरफ्तार

बठिंडा, 7 सितंबर (निस)
फिरोजपुर में बीते मंगलवार को दिनदहाड़े हुए ट्रिपल मर्डर मामले में पंजाब और महाराष्ट्र पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन के दौरान छत्रपति संभाजीनगर पुलिस ने पंजाब के फिरोजपुर में हुए तिहरे हत्याकांड में शामिल 7 खतरनाक आरोपियों को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से गिरफ्तार किया है। इस दिल दहला देने वाली घटना में 3 भाई-बहन की हथियारों से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद सातों आरोपी महाराष्ट्र भाग गए थे। पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को इनपुट था कि ये आरोपी महाराष्ट्र के औरंगाबाद में छिपे हुए हैं, इसकी जानकारी औरंगाबाद क्राइम ब्रांच को दी गई और जानकारी मिलते ही राज्य में अलर्ट कर दिया गया था। पंजाब पुलिस लगातार इनका पता लगा रही थी और औरंगाबाद टीम के संपर्क में थी। घटना उपरांत आरोपियों को लगातार पंजाब पुलिस की टेक्निकल टीम ट्रेस कर रही थी। इसी बीच पुलिस को बड़ी जानकारी मिली कि ये सभी महाराष्ट्र नंबर की इनोवा कार से जा रहे थे। जिनकी सही लोकेशन मिलने पर ज्वाइंट ऑपरेशन के जरिए इन सभी आरोपियों को औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस लगातार इनका पता लगा रही थी और औरंगाबाद टीम के संपर्क में थी। इसके बाद इसकी जानकारी औरंगाबाद क्राइम ब्रांच को दी गई और ज्वाइंट ऑपरेशन के जरिए इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को शनिवार शाम को पंजाब पुलिस को सौंप दिया जाएगा। वहीं आपको बता दें कि फिरोजपुर में ट्रिपल मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है।

Advertisement

विदेशी हथियारों का हुआ था इस्तेमाल

फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में मृतकों के पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ है कि हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए विदेशी हथियारों का इस्तेमाल किया था। सूत्रों से पता चला है कि आरोपियों ने इस दौरान 50 राउंड से अधिक फायर किए थे और इस दौरान 3 भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं 2 अन्य जिन्हें गोली लगी थी उनका लुधियाना के एक अस्पलात में इलाज चल रहा है। अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि हमलावरों के पास विदेशी हथियार कहां से आए थे। आज आरोपियों को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों से पूलिस गहराई से पूछताछ करेगी, जिसके बाद और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement