For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

परिवार के 6 सदस्यों ने काटी हाथ की नस, पिता की मौत, 5 गंभीर

10:08 AM May 25, 2024 IST
परिवार के 6 सदस्यों ने काटी हाथ की नस  पिता की मौत  5 गंभीर
Advertisement

फरीदाबाद, 24 मई (हप्र)
उधार में लिये 40 करोड़ चुकाने में असमर्थ एक परिवार के 6 सदस्यों ने आत्महत्या के इरादे से अपने हाथ की नसें काट ली। इस दर्दनाक घटना में बुजुर्ग पिता एवं व्यापारी श्याम लाल गोयल की मौत हो गई, जबकि अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना सराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-37 की है। पुलिस ने शिकायत पर 6 नामजद समेत 16 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पूरा परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही थी।
सेक्टर-37 में डीएवी स्कूल के पास रहने वाले अनिरुद्ध गोयल ने बताया कि उसकी नोएडा में एक कंपनी है, जो घाटे में चल रही है। उसके पिता का चांदनी चौक में देसी घी का कारोबार है। उसने मार्केट से 40 करोड़ रुपए उधार लिये थे और वह उधार के पैसे वापस नहीं कर पा रहा था। इसके चलते लगातार उसे फोन पर धमकियां मिल रही थीं। साथ ही कुछ लोग उनके घर पर भी पैसे मांगने आते थे। लोग उसे पैसे न लौटाने पर जान से मारने की धमकी देने लगे थे।
उसने बताया कि बृहस्पतिवार रात 11 बजे 2 लोग उनके घर पर आए। उन्होंने उनके गार्ड के साथ धक्कामुक्की की और उसका अपहरण कर ले गये। बाद में वे गार्ड को लाजपत नगर में उतारकर फरार हो गए। इन सभी घटनाओं से परेशान होकर अनिरुद्ध, उसकी मां साधना गोयल, पिता श्याम लाल गोयल, पत्नी निधि गोयल, बेटे धनंजय और हिमांग के साथ मिलकर घर में आत्महत्या के इरादे से अपनें हाथ की नसें काट ली।
बताया गया है कि रात करीब एक बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। इसके बाद एसीपी मोनिका, एसीपी क्राइम अमन यादव, क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंचीं।
सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में ले जाया गया। बताया गया है कि इस घटना से पिता श्याम लाल गोयल की मौत हो गई।

6 नामजद समेत 16 के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने अनिरुद्ध की शिकायत पर मुंबई निवासी किशन, अहमदाबाद निवासी स्वामी, रोहिणी निवासी सन्नी जैन, दुबई निवासी दीवान सुख, रॉकी, आकाश और 10 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×