For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अनेक दलों के 50 नेताओं ने हुड्डा की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ

08:54 AM Apr 28, 2024 IST
अनेक दलों के 50 नेताओं ने हुड्डा की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का हाथ
नयी दिल्ली में शनिवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के आवास पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता कांग्रेस में शामिल होते हुए। 
Advertisement

चंडीगढ़, 27 अप्रैल (ट्रिन्यू)
हरियाणा कांग्रेस का कुनबा बढ़ रहा है। शनिवार को जजपा, इनेलो व अन्य दलों के 50 नेताओं व पदाधिकारियों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। नई दिल्ली में पूर्व सीएम और विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेशाध्यक्ष चौ़ उदयभान की मौजूदगी में ये नेता कांग्रेस में शामिल हुए। इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।
जजपा युवा इकाई के प्रदेश प्रधान महासचिव रब्बू पंवार चरखी दादरी, जजपा के पूर्व हलका अध्यक्ष डॉ़ विजय सांगवान, जजपा के पूर्व प्रधान महासचिव (युवा इकाई) सत्यपाल आर्य, हलका अध्यक्ष - एससी सेल जजपा बाढ़डा लीलू राम, ओमप्रकाश जटराणा उर्फ लीलू, धर्मेंद्र बलकारा, दिलबाग नौसवा सहित कई नेताओं ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में हुड्डा ने खड़ी फसल में आग लगने की घटनाओं पर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि आग लगने की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सरकार को फायर बि्रगेड को सक्रिय करना होगा। विभाग की तैयारी युद्ध स्तर पर होनी चाहिए। अबतक जिन किसानों को फसलों में आग की वजह से नुकसान हुआ है, सरकार को सभी के लिए उचित मुआवजे का ऐलान करना चाहिए। हुड्डा ने कहा कि भाजपा के गैर-जिम्मेदाराना रवैये के कारण लगातार किसानों की समस्याएं बढ़ रही हैं।
मंडियों में किसानों की फसल खुले आसमान के नीचे पड़ी है। ऊपर से लगातार बारिश और आंधी का डर बना हुआ है। सरकार की ओर से फसलों के उठान में कोई सक्रियता नहीं लाई गई। किसानों को गेटपास समय पर ना मिलने के कारण सुचारू रूप से खरीद तक नहीं हो पा रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×